News Flash
psycho killer

आरोपी का नाम नरेश है वह सेना में भी रह चुका है

पलवल। हरियाणा के पलवल में सोमवार रात दो घंटे की अंतराल में अलग-अलग जगहों पर एक ही तरीके से 6 लोगों की हत्या से सनसनी फैल गई। सभी हत्याएं शहर के सिटी थाना एरिया के 100 मीटर के दायरे में हुई हैं। सभी हत्याओं को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी का नाम नरेश है वह सेना में भी रह चुका है।

नरेश ने लोहे की रॉड से सिर पर वार पर हत्याएं की हैं। सिरफिरे कातिल की तस्वीर एक CCTV कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार किया। CCTV फुटेज में सिरफिरा कातिल लोहे की रॉड के साथ दिख रहा है। हत्याकांड के बाद पूरे शहर को हाई अलर्ट पर रखा गया है। मरने वालों में एक महिला और 3 चौकीदार भी शामिल हैं।

2 मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला की हत्या एक अस्पताल के भीतर की गई है। इसके अलावा सड़क के किनारे स्थित घरों के लोगों की हत्याएं हुई हैं। 5 शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजा जा चुका है। आरोपी सिरफिरे की तलाश में पुलिस ने पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी थी। गिरफ्तारी के वक्त आरोपी ने पुलिस पर हमले की भी कोशिश की। सभी हत्याएं बीती रात 2 बजे से 4 बजे के बीच हुई हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams