News Flash
singer parmish verma

गुल्लरवाला से हरविंद्र सिंह को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • सीक्रेट था ऑपरेशन, बद्दी पुलिस को नहीं थी जानकारी
  • गोलीकांड की जिम्मेदारी लेने वाले दिलप्रीत की गैंग का है सदस्य

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बद्दी
पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर हुए गोलीकांड के तार बद्दी से जुड़े हैं। शुक्रवार को परमीश पर हुए हमले के बाद पंजाब पुलिस ने शनिवार देर रात बद्दी में दस्तक दी। पंजाब पुलिस ने खूफिया ऑपरेशन कर बद्दी के गुल्लरवाला से हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी चौधरी निवासी गुल्लरवाला को सुबह करीब 4 बजे गिरफ्तार किया। मामला संवेदनशील था, जिसके चलते ऑपरेशन से पहले बद्दी पुलिस को जानकारी नहीं दी गई थी, ताकि सूचना लीक न हो।

हरविंद्र सिंह की गिरफ्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने बद्दी पुलिस को इसकी जानकारी दी और उसे साथ ले गई। बताया जा रहा है कि हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी के तार परमीश वर्मा पर गोली चलाने की फेसबुक पर जिम्मदारी लेने वाले गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह से जुड़े हैं। शुक्रवार रात को गोलीकांड के बाद ही दिलप्रीत सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट डालकर परमीश वर्मा पर गोली चलाने की बात कबूली थी और हमले की जिम्मेदारी ली थी। दिलप्रीत सिंह अभी तक फरार है, जिसकी जांच में जुटी पंजाब पुलिस बद्दी तक पहुंची।

हालांकि इसकी पुष्टि नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि हरविंद्र सिंह दिलप्रीत गैंग का मेंबर है और परमीश पर हमले के दिन भी यह हमले में शामिल था। एसपी बद्दी रानी बिंदू सचदेवा ने बताया कि पंजाब पुलिस ने बद्दी के गुल्लरवाला से परमीश गोलीकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। हरविंद्र सिंह उर्फ हैप्पी को गिरफ्तार करके मोहाली ले जाया गया है।

फिरौती मामले के तार भी बद्दी से जुड़े

जहां मोहाली पुलिस ने परमीश गोलीकांड के बाद हरविंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है, वहीं फिरौती मामले में मानपुरा से एक उद्योगपति को भी मुल्लांपुर पुलिस जांच के लिए ले गई है। पता चला है कि मानपुरा के एक स्थानीय उद्यमी से दिलप्रीत सिंह गैंग ने 10 लाख की फिरौती मांगी थी और न देने पर गोली मारने की धमकी दी थी।

सूत्रों से पता चला है कि स्थानीय उद्यमी ने इस गैंग को 5 लाख रुपये भी दिए हैं, जिसकी भनक पंजाब पुलिस को लगी है। इसके बाद स्थानीय उद्यमी को भी जांच के लिए पंजाब पुलिस ले गई है। वहीं, स्थानीय उद्यमी को ले जाने की जानकारी अभी तक बद्दी पुलिस को नहीं है।

Weather – आज से फिर बिगड़ेगा मौसम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams