ram rahim rape case verdict

ram rahim rape case verdict: सर्च ऑपरेशन की होगी वीडियोग्राफी

ram rahim rape case verdict : सिरसा। जेल में बंद बाबा गुरमीत राम रहीम के कई राज आज खुलेंगे। अदालत के आदेश पर सिरसा स्थित डेरा सच्चा सौदा के मुख्यालय में सर्च ऑपरेशन चल रहा है। सुरक्षाबल हरियाणा के सिरसा स्थित डेरा हेडक्वार्टर में घुस गए हैं।

  • 5000 जवानों को सर्च ऑपरेशन के लिए तैनात किया
  • अर्द्धसैनिक बल, सेना, पुलिस की टीमें शामिल
  • पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी होगी
  • निगरानी के लिए हाईकोर्ट ने एक रिटायर्ड जज एके पवार को नियुक्त किया
  • सुरक्षा के हालात और बंदोबस्त को लेकर चर्चा

डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसा ने कहा

कि हेडक्वार्टर में कानूनी प्रक्रिया के तहत कैंपस में छानबीन की प्रक्रिया चल रही है। डेरा सच्चा सौदा हमेशा से कानून का पालन करता रहा है इसलिए डेरा समर्थक कानून का साथ दें और शांति बनाए रखें।

हाईकोर्ट के पूर्व जज एके पवार ने गुरुवार को सिरसा में सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सभी अधिकारियों के साथ बैठक की थी, जिसमें आईजी, एसपी, डीसी के अलावा सीआरपीएफ, बीएसएफ और एसएसबी के आला अधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में सुरक्षा के हालात और बंदोबस्त को लेकर चर्चा की गई थी।

इसी बीच पूरी रात बैठकों का दौर भी चला। अधिकारी हर कदम फूंक फूंक कर रख रहे हैं। सर्च ऑपरेशन के लिए हाईकोर्ट की मंजूरी मिल जाने के बाद मौके पर 5000 जवानों की तैनाती की गई है, जो सर्च ऑपरेशन का हिस्सा होंगे। इस दौरान पूरी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी की जाएगी।

सर्च ऑपरेशन के मद्देनजर सिरसा में पुलिस, पैरा मिलट्री फोर्स की 25 कंपनियां तैनात हैं। इसके अलावा आर्मी की 2 कंपनियां भी वहां मौजूद हैं। बम निरोधक दस्ते के 12 जवानों के अलावा 1000 जवान तैनात किए गए हैं।

पुलिस ने ऑपरेशन के लिए 15 लोहारों को भी हायर किया है, जो ताले वगैरह तोड़ने के लिए तैयार रहेंगे।

Rape Victim Beaten Case- आरोपियों के सामने थाने में पीटा रेप पीडि़ता को

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams