News Flash
rape minor girl

बच्ची को रोता देख हरियाणा पुलिस ने बस में बिठाकर पांवटा भेजा

युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मामला दर्ज

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। पांवटा साहिब
उपमंडल पांवटा साहिब नाबालिग लड़की के साथ दुराचार के मामले में पुलिस ने एक आरोपी सुनील कुमार पुत्र बलवीर सिंह निवासी हीरपुर पांवटा साहिब को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक लड़की को रास्ते में ही छोड़ कर फरार हो गया था। जिसके बाद 15 वर्षीय बच्ची को रोता देख हरियाणा पुलिस ने बस में बिठा कर वापिस पांवटा भेज दिया।

बता दें की पांवटा साहिब में नाबालिग लड़की से युवक ने दुराचार किया और उसे रायपुर रानी छोड़ कर भाग गया। 15 वर्षीय बच्ची जब रास्ते पर घूमती मिली तो हरियाणा पुलिस ने इस बच्ची को टिकट कटवा कर पांवटा के लिए बस से रवाना किया। इसके बाद लड़की किसी तरह पांवटा आकर अपने परिवार से मिली और आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उधर, पुलिस ने आरोपी सुनील कुमार पुत्र बलबीर सिंह उम्र 21 वर्ष निवासी हीरपुर पर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत अगवा व दुराचार करने का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने कथित आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लितया है। पुलिस के मुताबिक लड़की 11 जनवरी से घर से लापता थी लेकिन देर रात नाबालिग लड़की को नारीवाला से बरामद कर लिया गया। पुलिस ने नाबालिग का चिकित्सयी परीक्षणर करवाया है, जिसमें दुराचार की पुष्टि हो गई है। उधर, एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज हुआ है और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और इससे पूछताछ की जा रही है।

शादी का झांसा देकर एक सप्ताह तक किया दुष्कर्म

नाहन। श्रीरेणुकाजी विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले कोटीधीमान गांव की रहने वाली एक युवती को बहला-फुसला कर हरियाणा के जगाधरी ले जाकर उससे दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मौजूदा समय युवती न्यू शिमला में रह रही थी। श्रीरेणुकाजी पुलिस थाने में दी शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का अभियोग पंजीकृत किया गया है।

युवती द्वारा दर्ज शिकायत के मुताबिक कांगटा फैलग गांव का रहने वाला राकेश कुमार उसे बहला-फुसला कर जगाधरी के असंगपुर गांव 11 दिसंबर को ले गया। जहां पर शादी का झांसा देकर लगातार एक सप्ताह तक उसने इसके साथ दुष्कर्म किया। श्रीरेणुकाजी पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। डीएसपी खजाना राम ने बताया कि मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams