robbery petrol pumps

पुलिस ने दोनों मामले दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक। चंडीगढ़
हरियाणा के झज्जर में एक घंटे के भीतर हथियारबंद छह बदमाशों ने दो पेट्रोल पंपों पर डकैती डालकर 5.25 लाख रुपये लूट लिए। इस दौरान आरोपियों ने हमलाकर सात लोगों को घायल कर दिया। पुलिस ने डकैती और लूट की धाराओं में केस दर्ज किया है। माना जा रहा है कि एक ही गिरोह ने दोनों वारदात को अंजाम दिया है। पहली वारदात झज्जर में गुरुग्राम रोड स्थित सोलंकी फिलिंग स्टेशन पर बीती रात करीब 12:48 बजे हुई। छह बदमाशों ने तीन सेल्समैन और एक मैनेजर पर हथौड़ों से वार करके पौने चार लाख रुपये लूटकर चलते बने।

इस वारदात के करीब एक घंटे बाद रात पौने दो बाजे बहादुरगढ़ में गांव नूना माजरा में स्थित पेट्रोल पंप पर छह बदमाशों ने लोहे के पाइप और हथौड़े से हमला करके तीन सेल्समैन को घायल कर दिया। इसके बाद बदमाश करीब 50 हजार नकद और मोबाइल लेकर भाग गए।
झज्जर के सोलंकी फिलिंग स्टेशन पर बदमाशों ने तीन सेल्समैन और एक मैनेजर पर हथौड़ों से करीब 30 वार किए।

बदमाशों ने चार मिनट में वारदात को अंजाम दिया। घायलों को सामान्य अस्पताल लाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। घायलों में कुतानी निवासी राम अवतार, सुरहा निवासी कर्मवीर, छोछी निवासी पंप मैनेजर विजयपाल व सुरहा निवासी रवि शामिल हैं। रामअवतार की हालत नाजुक बनी हुई है। पंप मालिक दिल्ली के डाबड़ी गांव निवासी महा सिंह सोलंकी की शिकायत पर झज्जर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें – पुलिस को नहीं मिले संदिग्ध, तीन दिन में बरामद हुईं दो लावारिस कारें

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams