woman gang rape

पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

हिमाचल दस्तक। अंब
ऊना के अंब स्थित एक होटल में पंजाब के जिला संगरूर की महिला के साथ सामूहिक दुराचार का मामला दर्ज हुआ है। शिकायत के मुताबिक महिला की शादी संगरूर जिला में ही एक व्यक्ति के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही उसका पति के साथ मनमुटाव हो गया और वह अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ अपनी मां के पास रहने लगी। जहां उसकी मुलाकात परमिंदर सिंह नाम के सरपंच के साथ हुई।

सरपंच ने अपने घर बच्चा न होने की बात कहते हुए महिला के बच्चे को गोद ले लेने की बात कही और महिला के साथ दोस्ती बढ़ा ली। परमिंदर के कहने पर महिला ने अपनी मां से भी अलग रहना शुरू कर दिया। आरोप है कि सितंबर 2017 में परमिंदर सिंह उसे मैड़ी में माथा टेकने के लिए गाड़ी में लाया। रास्ते में उसके दो दोस्त बलविंद्र सिंह व एक डॉक्टर भी गाड़ी में बैठ गए।

अंब पहुंच कर इन लोगों ने मैड़ी रोड़ स्थित एक होटल में दो कमरे बुक करवाए। रात को तीनों ने शराब पी और उसेे भी कोई नशीली दवा खिला दी। इसके बाद इन लोगों ने पूरी रात बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया। सुबह महिला ने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो वे लोग मुझे डरा-धमका कर वापस संगरूर ले गए।

नवंबर में महिला को अपने गर्भवती होने का पता चला। इस पर परमिंदर ने गर्भपात की दवाई खिला दी। महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। इसके बाद परमिंदर ने उसे व बच्चे को अपनाने से इंकार कर दिया। पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams