two murders

पलांखवाला में 1 दिन में 2 मौतें

हिमाचल दस्तक ब्यूरो। बरोटीवाला
पुलिस थाना बरोटीवाला के तहत पलांखवाला में एक निजी अर्पाटमेंट में एक ही दिन में दो हत्याओं से सनसनी फैल गई। बरोटीवाला पुलिस ने अभी एक शव का पोस्टमार्टम करवाया नहीं था कि एक अन्य खून से लथपथ शव की सूचना पुलिस को मिली। पहला मामला मंगलवार का है जिसमें एक युवक जो कि न जाने कहां से इस अर्पाटमेंट में आया व अर्पाटमेंट की तीसरी मंजिल से नीचे गिरा उसका शव खून से लथपथ मिला।

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को प्रशांत कुमार नामक युवक जो कि वैशाली बिहार निवासी बताया जा रहा है अचानक मंगलवार को अर्पाटमेंट में गया व थोड़ी देर बाद वो अर्पाटमेंट की तीसरी मंजिल से नीचे गिरा पाया गया। नीचे पत्थर होने के चलते वो बुरी तरह से घायल हो गया था व जब तक अर्पाटमेंट में रहने वाले लोगों को इसकी सूचना मिली व उसे एक स्थानीय निजी अस्पताल में ले गए वहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस भी मामले की गहनता से जांच कर रही है

अर्पाटमेंट में काम कर रहे सुरक्षा कर्मियों ने बताया कि युवक अकसर यहां आया करता था व अर्पाटमेंट की सी ब्लॉक में एक युवक के साथ इसकी दोस्ती थी। हादसे के समय युवक व उसके परिवार ने साफ मना कर दिया कि प्रशांत तो मंगलवार को उनके यहां आया ही नहीं।
लोग इसे प्रेम संबंधों से जोड़ रहे हैं व पुलिस भी मामले की गहनता से जांच कर रही है। वहीं दूसरे मामले में उस समय अर्पाटमेंट में सन्नाटा छा गया जब एक व्यक्ति का शव खून से लथपथ कमरे के अंदर मिला।

मृतक के सिर व पेट पर किसी नुकीली चीज से मारा गया

SHO बरोटीवाला जय डोगरा ने बताया कि पुलिस को बुधवार को सूचना मिली की अर्पाटमेंट में एक व्यक्ति का मर्डर हो गया है। मृतक के परिजनों व अर्पाटमेंट के मैनेजर के सामने उन्होंने अर्पाटमेंट का यह कमरा खुलवाया तो व्यक्ति का शव बुरी तरह से खून से लथपथ था। मृतक के सिर व पेट पर किसी नुकीली चीज से मारा गया था। मृतक की पहचान तेजेंद्र ठाकुर पुत्र उदवीर ठाकुर निवासी हमीरपुर जो कि झाड़माजरी में स्कॉल एडिल उद्योग के स्टोर में कार्य करता था।

मृतक की पत्नी व उसके पिता के ब्यानों के अनुसार वो लोग तेजेंद्र को पिछले दो दिन से फोन कर रहे थे और तेजेंद्र उनका फोन नहीं उठा रहा था। उन्हें किसी दुर्घटना की आशंका हुई व जिसके चलते वो परिवार सहित यहां पहुंचे व देखा कि कमरा बाहर से बंद था। जब उन्होंने कमरा खोला तो कमरे में बैड पर अपने पति का शव खून से लथपथ देख वो वहीं बेहोश हो गई। SHO जय राम डोगरा ने बताया कि पुलिस देानों मामलों में गहनता से जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि पहले मामले में मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है व दूसरे मामले में पुलिस ने परिजनों व अर्पाटमेंट के मैनेजर की मौजूदगी में शव कब्जे में लेकर पूछताछ जारी है। पुलिस ने तेजेंद्र के साथ रह रहे व्यक्ति को भी बुलाया है जिसे शनिवार से इस अर्पाटमेंट में नहीं देखा गया। वहीं घटना के बाद SP बद्दी राहुल नाथ भी मौके पर पहुंचे व उन्होंने अर्पाटमेंट में लगे सुरक्षा कर्मियों व मैनेजर समेत अनेक लोगों से पूछताछ की व बरोटीवाला पुलिस को मामले की जांच करने के आदेश दिए।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams