Sex racket :

Sex racket: लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस ने शहर के रिहायशी इलाका गोमतीनगर के विनयखंड में आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए सात युवतियों तथा दो संचालको को गिरफ्तार किया।

पुलिस को ग्राहकों के नंबर वाली डायरी मिली है, जिससे कुछ बड़े नाम भी सामने आने की संभावना है। गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने आज बताया कि विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी। कल रात करीब नौ बजे इमारत की घेराबंदी कर छापेमारी की गई, जहां अंदर छोटे-छोटे केबिन में युवक-युवितयां आपत्तिजनक हालत में मिले।

पुलिस को सामने देख वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले। छापेमारी टीम में शामिल महिला पुलिस कर्मियों ने सात युवतियों को पकड़ लिया। पकड़ी गई महिलाओं की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। मसाज पार्लर के संचालक गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव और सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया। तलाशी के दौरान पुलिस को अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान मिले। शुक्ला ने बताया कि कथित स्पा सेंटर के भीतर से कुछ डायरियां मिली हैं, जिसमें मोबाइल नंबर लिखे हैं। इन नंबरों से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि इस कारोबार में कौन-कौन लोग जुड़े हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams