News Flash
rape case

पुलिस अब केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही

हिमाचल दस्तक। जींद
नरवाना शहर इलाके में एक युवती ने अपने सगे भाई पर घर में घुसकर दुष्कर्म की कोशिश करने और भाभी और भतीजे द्वारा बेरहमी से पिटाई करने के आरोप लगाए हैं। शहर थाना नरवाना पुलिस ने घायल महिला की शिकायत पर भाई, भाभी और भतीजे के खिलाफ घर में मारपीट करने, दुष्कर्म की कोशिश करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

घटना को प्रॉपर्टी विवाद से जोड़कर भी देखा जा रहा है। शहर थाना के अंतर्गत आने वाले इलाके की एक 30 वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बीते 22 अक्तूबर को सुबह उसका भाई घर में घुस आया और उसके साथ दुष्कर्म की कोशिश की। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। उसी दौरान भाई की पत्नी और बेटा भी वहां पर आ गए और उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इसके बाद आसपास के लोगों ने उसे तीनों की चंगुल से छुड़ाकर अस्पताल पहुंचाया।

यहां पर हालत गंभीर होने पर उसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि भाई-बहन के बीच प्रॉपर्टी का विवाद चल रहा है और मां द्वारा प्रॉपर्टी को बेटी के नाम किए जाने के फैसले से आरोपी शख्स नाराज था। पीडि़ता का कहना है कि उसका भाई प्रॉपर्टी से बेदखल करना चाहता था। वहीं इन तमाम आरोपों पर पुलिस अब केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – दोस्त की शादी में आए युवक की मौत

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams