Murder

पुलिस टीम दबिश के लिए हरियाणा रवाना हुई

सोलन : पुलिस को सोलन में जिम ट्रेनर युवक की हत्या मामले में एक बड़ी सफलता हासिल हुई है पुलिस ने आरोपियों के स्केच बनवा जारी किए हैं। इसके अलावा, एक पुलिस टीम दबिश के लिए हरियाणा रवाना हुई है। आरोप है कि हरियाणा नंबर की गाड़ी में आरोपी सवार थे। जोकि वारदात के बाद वे भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए थे।

पुलिस ने एक प्रत्यक्षदर्शी के बयानों पर दो आरोपियों के स्केच रिलीज किए हैं। पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने बताया की आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया है

पंकज पर दागी गई थी तीन गोलियों

पूरी वारदात का व्यौरा देते हुए SP मोहित चावला ने बताया कि शहर के पास शामती में सोमवार देर रात जिम ट्रेनर पंकज (35) उर्फ लक्की की गोली मार कर हत्या कर दी। वारदात सोमवार देर रात हुई थी। पंकज पर तीन गोलियों दागी गई थी, एक गोली सिर पर और दो पीठ पर लगी थी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार, कार में टक्कर को लेकर हुए विवाद में हरियाणा के कुछ युवकों ने सोलन के विजिलेंस के अफसर के बेटे को गोलियां मार दी थी। गाड़ी सवार लोगों ने विजिलेंस सोलन में मुख्य आरसी कर्म चंद के बेटे लक्की को तीन गोलियां मारी थी। इससे लक्की की मौके पर ही मौत हो गई।

रात को लक्की बाइक पर जा रहा था। देर रात करीब सवा नौ बजे एक गाड़ी में आए कुछ हमलावरों ने शामती के पास उस पर हमला किया। इसमें एक ऑटो चालक आई विटनेस है। पता चला है की बेटे की हुई इस अचानक मौत की खबर से पिता भी गंभीर स्तिथि में अस्पताल में भर्ती हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams