News Flash
Nerwa young man beating Case

पीड़ित पक्ष ने मुख्यमंत्री से की थी शिकायत

पुलिस की कार्रवाई को ठहराया था गलत

हिमाचल दस्तक। नेरवा

नेरवा में कुछ दिनों कुछ लोगों की ओर से एक युवक की पिटाई करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थिति पर काबू पाने के लिए किए बल प्रयोग पर कार्रवाई करते हुए विभाग ने 3 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया है। थाना प्रभारी नेरवा प्रदीप ठाकुर, हेड कांस्टेबल रमेश पंवार व हेड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार पर निलंबन की गाज गिरी है। इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री को करते हुए पीड़ित पक्ष ने पुलिस कार्रवाई को गलत करार देते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी।

गौर रहे कि पिछले दिनों नेरवा में युवकों की पिटाई के मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें तीन पुलिस कर्मचारी युवकों की पिटाई कर रहे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद शिमला पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए एसएचओ सहित दो पुलिस कर्मचारियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

इसमें लाइन हाजिर हुए कर्मचारियों में नरेंद्र और राजेंद्र शामिल हैं। इसमें पंजाब नंबर की गाड़ी में बैठे युवकों ने पहले किसी मामूली बात पर कुछ लोगों की पिटाई कर दी। जो लोग छुडाऩे के लिए जा रहे थे, उनके साथ ही वहीं व्यवहार रखा। पुलिस के मौके पर आने के बाद मोर्चा संभाला तो इसका वीडियो वायरल हो गया।

एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने बताया कि इस मामले में एसएचओ सहित तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है। पुलिस की ओर से मामले की जांच की जा रही है।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]