Three youths drown in Gobind Sagar lake

ऊना के धबेड़ा, गरीब दास व ब्रहमोती में पेश आए हादसे ,दो के शव निकाले एक की तलाश जारी 

हिमाचल दस्तक : राम सिंह। लठियाणी : गोबिंद सागर झील में रविवार को तीन युवकों की डूबकर मौत हो गई। डूबे हुए युवकों की पहचान ऋषि धीमान पुत्र सुरेश धीमान गांव सकरोह जिला हमीरपुर, सुमित कालिया पुत्र अशोक कुमार निवासी कमल बिहार, जालंधर व सतवीर पुत्र बलजीत सिंह निवासी होशियापुर, पंजाब के रूप में हुई है।

स्थानीय ग्रामीणों ने डूबे हुए युवकों में सुमित कालिया व सतवीर का शव झील से निकाल लिया है, लेकिन एक युवक की तलाश रविवार देर शाम तक जारी रही। पहला मामला गोबिंंद सागर झील लाठियाणी के पास बुधान पंचयात के घाट धबेड़ा में झील के समीप पेश आया। ऋषि धीमान, जो कि भारतीय सेना में डोगरा रेजीमेंट में सैनिक पद पर कार्यरत था, छुट्टियां लेकर घर आया था। रविवार दोपहर अपने दोस्तों व बड़े भाई विजय धीमान के साथ नहाने के लिए धबेड़ा घाट पहुंच थेे। नहाते-नहाते पानी की गहराई में जा रहे ऋषि अपना मनोबल हार गया और फिर पानी के ऊपर नहीं आया।

उसके दोस्तों ने उसे बचाने के लिए काफी शोर मचाया, लेकिन वह गहरे पानी में समा गया। दूसरा मामला गरीब दास मंदिर के समीप पेश आया, जहां पर 31 वर्षीय सुमित कालिया अपने दो दोस्तों संग झील में नहाने के लिए उतारा था। पानी में नहाते समय सुमित गहरे पानी में डूब गया। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा घंटों तक चले तलाशी अभियान में सुमित कालिया का शव झील से बाहर निकाल पुलिस के हवाले कर दिया गया।

तीसरा मामला ब्रहमोती के पास पेश आया, जहां पर दो युवक झील में उतरे थे। इनमें सतवीर निवासी होशियापुर झील में डूब गया, जिसका शव घंटों तलाश के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने बाहर निकाला। बंगाणा थाना प्रभारी प्रकाश चंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। झील में डूबे तीन युवकों में से दो के शव मिल गए हैं , जबकि एक की तलाश जारी है।

 

यह भी पढें :-   फ्री गैस कनेक्शन को टूटने लगे परिवार
                      सरकार चलाने वाले अफसरों पर रिकवरी का खतरा मंडराया
                      जिस स्कूल में पढ़े, वहां पढ़ाएंगे मंत्री-विधायक
                     टोपी के रंग पर बांटने के प्रयास दुर्भाग्यपूर्ण: सीएम

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams