bloody clashes

पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार

  • कहासुनी के बाद दिया घटना को अंजाम, रामलीला कमेटी का सदस्य था अवतार
  • शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा  

हिमाचल दस्तक। ऊना

सदर थाना ऊना के तहत पनोह में रामलीला देखने गए दो गुटों में खूनी संघर्ष हो गया। चाकू से हुए हमले में 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान अवतार चंद पुत्र लेखराज निवासी पनोह के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। अवतार चंद रामलीला कमेटी का भी सदस्य था।

पुलिस ने हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार कर लिया है। अरोपी की पहचान अश्वनी कुमार निवासी धुसाड़ा के रूप में हुई है। पुलिस आरोपी युवक  से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार, पनोह निवासी अवतार चंद बीती शनिवार रात को अपने घर के समीप रामलीला देखने गया था। इस दौरान कुछ युवकों के साथ कहासुनी हो गई और यह कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई। इस दौरान अश्वनी कुमार ने अवतार चंद पर चाकू से हमला कर दिया।

लहूलुहान अवतार को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां पर पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद DSP हैडक्वार्टर कुलविंद्र सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर अश्वनी कुमार निवासी धुसाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams