women abduct clothes

दुकान के सीसीटीवी में कैद हुई महिलाओं की सारी हरकत

पुलिस ने थाना तलब कर शुरू की पूछताछ

हिमाचल दस्तक। ऊना
सदर थाना से मात्र 50 मीटर की दूरी पर स्थित एक दुकान से कमीजों का बंडल चोरी करती दो महिलाएं काबू की है। जबकि एक महिला भागने में सफल रही है। महिलाओं की सारी करतूत सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। दुकानदार ने दोनों महिलाओं को पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने महिलाओं को हिरासत में लेकर थाना पहुंची, जहां पर दोनों से पूछताछ की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार दोपहर मेन बाजार ऊना में रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान पर 3 महिलाएं आई, जिनमें से दो महिलाओं ने दुकानदार को उलझाए रखा और एक महिला ने दुकान में रखे कमीजों के बंडल को उठाकर बाजु के नीचे रख ऊपर अपनी चुन्नी ले ली। महिला चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान से निकल गई और देखते ही देखते उसकी दो अन्य साथी भी वहां से चली गई। जब दुकानदार ने काउंटर पर देखा की उसकी कमीजों का एक बंडल गायब है तो उसने फटाफट से सीसीटीवी को देखा।

कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है

जिसे देखकर उसके होश फाख्ता हो गए की एक महिला ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद दुकानदार ने स्थानीय दुकानदारों के साथ मिलकर ऊना बस स्टैंड के समीप से दो महिलाओं को काबू कर लिया, जबकि उनकी एक साथी फरार हो गई। दुकानदारों ने पकड़ी गई दोनों महिला चोरो को पुलिस के हवाले कर दिया है।

थाना प्रभारी ऊना सर्वजीत सिंह का कहना है कि पुलिस ने चोरी के आरोप में पकड़ी गई दोनों महिलाओं से पूछताश शुरू कर दी है। पुलिस अब यह जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी महिलाओं ने कहां-कहां इस तरह की वारदातों को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। मामले में उचित करवाई अमल में लाई जा रही है।

यह भी पढ़ें – गलमा में पांच करोड़ से बनेगा पुल

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams