News Flash
Young man drowning in Beas river

गोताखोरों की सहायता से युवक को ढूंढने का प्रयास जारी, सुजानपुर में भर्ती होने के लिए अकादमी में ले रहा था ट्रेनिंग , टौणी देवी की पट्टनौंण पंचायत का रहने वाला

हिमाचल दसतक। सुजानपुर : सेना में भर्ती होने का सपना लेकर सुजानपुर आया एक युवक ब्यास नदी में डूब गया। सूचना मिलते ही प्रशासन व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

गोताखारों की टीम ने युवक को ढूंढने की कोशिश की, लेकिन अभी कोई सुराग नहीं लग पाया है। युवक हमीरपुर जिला के टौणी देवी के पट्टनौंण पंचायत का रहने वाला बताया जा रहा है, जो यहां अकादमी में फौज में भर्ती होने की ट्रेनिंग ले रहा था। जानकारी के अनुसार आठ युवक अकादमी संचालक को यह कहकर बाहर गए कि वे सुजानपुर बाजार में कुछ सामान लेने जा रहे हैं, लेकिन वह सुजानपुर बाजार में पहुंचने की वजह ब्यास में नहाने चले गए। इस दौरान युवक ने गहराई वाले स्थान पर छलांग लगा दी और डूब गया।

इसकी सूचना मिलते ही एसडीएम सुजानपुर व स्थानीय लोग मौके पहुंचे। स्थानीय गोताखोरों की सहायता से युवक की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक 1 सप्ताह पहले ही सुजानपुर में ट्रेनिंग लेेने के लिए आया था। सुजानपुर उपमंडल अधिकारी शिव देव सिंह ने बताया युवक को ढूंढने का कार्य शुरू कर दिया है। स्थानीय गोताखोरों की सहायता ली जा रही है।

पधर स्कूल के छात्र की खेलते समय बिगड़ी तबीयत, मौत

अभय नौवीं कक्षा का था छात्र , जोनल अस्पताल ले जाते समय रास्ते में तोड़ा दम

पधर। राजकीय माध्यमिक पाठशाला पधर में एक छात्र की खेलते-खेलते तबीयत बिगडऩे से मौत हो गई। अभय पुत्र अमित कुमार नौवीं कक्षा का छात्र था। मंगलवार सुबह अपने दोस्तों के साथ स्कूल के खेल मैदान में खेल रहा था। जहां उसकी अचानक तबीयत बिगडऩे लगी और चक्कर आने लगा। डीपीई भूपेंद्र शर्मा और पीईटी जितेंद्र ठाकुर ने छात्र को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार बाद जोनल अस्पताल मंडी रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही परिजन अस्पताल पहुंचे।

लेकिन मंडी ले जाते समय बिजनी के पास अभय ने दम तोड़ दिया। प्रधानाचार्य धर्मा शर्मा ने बताया कि अभय खेल मैदान में अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था। अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे पधर अस्पताल पहुंचाया। छात्र की मौत पर स्कूल में शोक सभा का आयोजन कर श्रद्धांजलि दी। वहीं, छात्र की मौत पर पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, विधायक जवाहर ठाकुर, स्थानीय पंचायत प्रधान एवं द्रंग कांग्रेस अध्यक्ष केहर सिंह ठाकुर, जिला परिषद सदस्य सूरज प्रकाश, भाजपा महामंत्री एवं बीडीसी सदस्य दलीप सिंह ने शोक जताया है।

 

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams