sho

UP में SHO का ऑडियो वायरल, सस्पेंड

झांसी
उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में तैनात एक SHO का ऑडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है। इस ऑडियो में SHO एक कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को एनकाउंटर की धमकी देते हुई कह रहा है कि अगर उसे एनकाउंटर से बचना है तो वह बीजेपी नेताओं को मैनेज कर ले। इस ऑडियो में सुनीत कुमार सिंह पूर्व ब्लॉक प्रमुख लेखराज सिंह को धमकी दे रहे हैं।

लेखराज सिंह पर डकैती, लूट और हत्या के 70 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। SHO धमकी दे रहे हैं कि उन्होंने कई अपराधियों को मारा है और जल्द ही उन्हें भी इस तरह की किसी घटना का सामना करना पड़ सकता है। इसके बाद वह लेखराज से कह रहे हैं कि मैं तुम्हें सुझाव देता हूं कि संजय दुबे और राजीव सिंह परीछा को मैनेज कर लो। ऐसा करने से ही तुम्हें कुछ राहत मिल सकती है। अगर ऐसा नहीं किया तो फिर कुछ भी हो सकता है। संजय दुबे बीजेपी के जिला अध्यक्ष हैं, जबकि राजीव सिंह बबीना से बीजेपी विधायक हैं।

पुलिसवालों का कहना है कि यह ऑडिय क्लिप हाल ही की है। लेखराज को डर था कि उसका एनकाउंटर हो सकता हैए इसलिए उसने SHO को फोन किया था। पूरी ऑडियो क्लिप में लेखराज पुलिसवाले से कहता सुनाई दे रहा है कि उसे माफ कर दो जबकि SHO कह रहे हैं कि वह सरेंडर दे नहीं तो वह कुछ नहीं कर सकते हैं।

लग्जरी कारें नहीं होंगी सस्ती

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams