News Flash
sadhvi pragya

भाजपा प्रत्याशी के बयान से मचा बवाल

आगर मालवा
भोपाल से भाजपा की प्रत्याशी एवं मालेगांव बम धमाकों की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने वीरवार को कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। हालांकि प्रज्ञा द्वारा दिए गए बयान से भाजपा ने यह कहते हुए किनारा कर लिया है कि देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का हत्यारा (नाथूराम गोडसे) देशभक्त नहीं हो सकता है।

देवास लोकसभा सीट पर 19 मई को होने वाले चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी के समर्थन में आगर मालवा में रोड-शो कर रही प्रज्ञा ने एक सवाल के जवाब में कहा कि नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि गोडसे को आतंकी बोलने वाले खुद के गिरेबान में झांककर देखें। प्रज्ञा ने कहा कि अबकी बार चुनाव में ऐसा बोलने वालों को जवाब दे दिया जाएगा।

उनसे सवाल किया गया था कि कुछ दिन पहले कमल हासन ने गोडसे को देश का पहला हिंदू आतंकवादी कहा था, इस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है। इसी बीच मध्य प्रदेश भाजपा मीडिया सेल प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि भाजपा प्रज्ञा के बयान से सहमत नहीं है। पार्टी उनसे पूछेगी कि उन्होंने किस परिप्रेक्ष्य में बयान दिया है। जिसने महात्मा गांधी की हत्या की हो, वह देशभक्त हो ही नहीं सकता।

नाथूराम को आतंकी कहने वाले अपने गिरेबान में झांकें

बयान वापस लेकर मांगी माफी

भोपाल। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने के कुछ ही घंटे बाद भोपाल लोकसभा सीट की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपना विवादित बयान वापस लेते हुए देश के लोगों से माफी मांग ली।

यह देश का अपमान माफी मांगें मोदी : कांग्रेस

भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा सिंह ठाकुर द्वारा राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त करार दिए जाने से जुड़े कथित बयान को लेकर कांग्रेस ने भगवा दल पर तीखा हमला बोला। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि प्रज्ञा का बयान पूरे देश का अपमान है और इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को माफी मांगनी चाहिए।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]