News Flash
lalu family

तेजस्वी ने तेज प्रताप से मतभेद नकारे ; कहा, पार्टी की मजबूती के लिए कही थी बात

पटना
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की बयानबाजियों के बाद परिवार में अंदरूनी घमासान की अटकलों के बीच छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। तेजस्वी ने मतभेद की अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि तेज प्रताप ने पार्टी को मजबूत करने को लेकर बात की है। वह बड़े भाई और गाइड हैं। बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कहा कि यह पूरी तरह से स्पष्ट है कि तेज प्रताप जी ने पार्टी को मजबूत करने को लेकर बात की है।

उन्होंने 2019 के लोकसभा और 2020 के बिहार विधानसभा से पहले पार्टी को एकजुट और मजबूत बनाने की बात की है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि तेजस्वी कलेजे का टुकड़ा है। वह मेरे भाई और गाइड हैं। उन्होंने कहाए श्सभी लोग पार्टी को मजबूत करने को लेकर काम कर रहे हैं। हमें शिक्षा में जारी असंगतियों पर फोकस करना होगा कि कैसे स्टूडेंट्स को 35 में से 38 नंबर मिल जाते हैं।

प्रदेश में 44 लड़कियों का रेप कैसे हो जाता है। अगर आप इन सब बातों को इग्नोर करेंगे तो बिहार को इससे कोई फायदा नहीं होगा। दरअसल शनिवार को तेज प्रताप के नाम से ट्वीट में लिखा गया कि मेरा सोचना है कि मैं अर्जुन को हस्तिनापुर की गद्दी पर बैठाऊं और खुद द्वारका चला जाऊं। अब कुछ चुगलों को कष्ट है कि कहीं मैं किंगमेकर न कहलाऊं। इस ट्वीट से कयास लगाए गए कि उनके और तेजस्वी के बीच कुछ गड़बड़ चल रही है।

तेजस्वी को बताया कलेजे का टुकड़ा

तेजस्वी के बारे में बोलते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वह मेरे कलेजे का टुकड़ा है। असामाजिक तत्वों की कोशिश है कि भाई-भाई को लड़वाने की। उनकी कोशिश है कि पार्टी को तोड़ो, लालू यादव को तोड़ों लेकिन हम कभी ऐसा होने नहीं देंगे। वरिष्ठ नेताओं को चाहिए कि ऐसे लोगों को चिह्नित करें और उनको बाहर निकालें।

‘तोडऩे वालों से सावधान रहना जरूरी’

हालांकि, तेज प्रताप ने एक और ट्वीट किया है और कहा है कि उनकी पार्टी को एकता में सेंध लगानेवालों से बचना चाहिए। उन्होंने लिखा कि आरजेडी और गठबंधन सहयोगियों के सामने 2019 के लिए एक नई सरकार बनाने की बड़ी जिम्मेवारी है लेकिन हमें उन असामाजिक तत्वों से सावधान रहना है, जो इस एकता में सेंध लगाना चाहते हैं। जय भीम, जय बहुजन, जय मंडल, जय हिंद। आपको यह भी बता दें कि जिस अकाउंट से ये ट्वीट्स किए गए हैं, वह वेरिफाइड अकाउंट नहीं है।

यह भी पढ़ें – कैंचीमोड़ के पास कार चालक से 966 ग्राम चरस की बरामद

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams