मुंबई। एक्ट्रेस करिश्मा कपूर के पति और दिल्ली के जाने माने उद्योगपति संजय कपूर ने अपनी पत्नी यानी करिश्मा पर आरोप लगाया है कि उन्होंने मुझसे मेरे पैसों के लिए शादी की।

करिश्मा और संजय की शादी को 11 साल हो चुके हैं और पिछले कई सालों से दोनों की शादीशुदा जिंदगी में बढ़ते तनाव और झगड़ों के आरोप प्रत्यारोप लगे हैं। गुरुवार को बांद्रा के फैमिली कोर्ट में संजय कपूर ने एक नई डायवोर्स पिटिशन फाइल करते हुए करिश्मा पर आरोप लगाया कि उनकी पत्नी करिश्मा ने बिना सोचे समझे तरीके से उनकी फैमिली प्रॉपर्टीऔर पैसों को अपने ऐशो आराम की जिंदगी को फंड करने के लिए इस्तेमाल किया और शादीशुदा जिंदगी से ज्यादा अपने बॉलीवुड करियर को ज्यादा तवज्जो दी।

संजय ने करिश्मा कपूर पर उनके बारे में गलत अफवाहें मीडिया में फैलाने का आरोप भी लगाया। पिटिशन में 11 साल की शादीशुदा जिंदगी में आई मुश्किलातों के लिए संजय कपूर ने सारा जिम्मा करिश्मा कपूर के सर मढ़ा है। उन्होंने कहा, ‘करिश्मा ने अपनी पत्नी, बहू और मां होने की जिम्मेदारियां पूरी नहीं की।Ó

संजय और करिश्मा के दो बच्चे हैं समीरा कपूर और किआन कपूर। इनकी कस्टडी के लिए मियां बीवी के रिश्ते पहले भी तनावपूर्ण हो हुए हैं। संजय ने करिश्मा पर बच्चों को मोहरा बना उनसे पैसा ऐंठने के लिए इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया है और कहा कि करिश्मा ने गैर कानूनी तरीके से उन्हें और उनके परिवार को बच्चों से बार बार मिलने से रोका है। विवादों में एक ट्रस्ट फंड भी है जो संजय कपूर ने बच्चों के लिए बनाया था लेकिन जिसकी सोल ट्रस्टी करिश्मा कपूर को बनाया गया। हालांकि संजय के मुताबिक, करिश्मा कपूर की यह डिमांड की उनकी बहन करीना कपूर उनके बच्चों के ट्रस्ट फंड में सक्सेसर बनें, उन्हें मंजूर नहीं है।

करिश्मा कपूर के वकील क्रांति साथे ने करिश्मा पर लगे सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि मीडिया में करिश्मा कपूर के खिलाफ झूठी बातें फैलाकर बच्चों के भविष्य को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की जा रही है और अब अदालत में इस बात का फैसला होगा।

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें