News Flash
actor hrithik roshan

उनकी पिछली कुछ फिल्में उनके स्टारडम से मेल नहीं खातीं

रितिक रोशन से उनके फैंस को शिकायत रहती है कि वह बहुत कम फिल्में करते हैं। लगभग दो साल से वह बड़ी स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। उन्होंने कुछ फिल्में चुनने में भी गलती की। उनकी पिछली कुछ फिल्में उनके स्टारडम से मेल नहीं खातीं। रितिक की अगली प्रदर्शित होने वाली फिल्म ‘सुपर 30’ है।

सुनने में आया है कि दक्षिण भारत के मशहूर निर्देशक शंकर अपनी फिल्म के लिए रितिक को साइन करना चाहते हैं। शंकर एक बड़े बजट की एक्शन-थ्रिलर फिल्म बनाना चाहते हैं। ‘लार्जर देन लाइफ’ फिल्म के लिए उनका मानना है कि रितिक से बेहतर कोई एक्टर नहीं हो सकता। शंकर इस समय ‘इंडियन 2’ में व्यस्त हैं, लेकिन इसके बाद वह रितिक के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। शंकर ने हाल ही में ‘2.0’ बनाई थी जिसका हिंदी वर्जन सुपरहिट रहा।

शंकर अब रितिक के साथ धमाका करना चाहते हैं। फिल्म से जुड़े सूत्र बताते हैं कि शंकर का मानना है कि रितिक अपने लुक्स, फिजिक और करिश्मे के कारण इस रोल के लिए बिल्कुल फिट बैठेंगे। रितिक को एप्रोच किया गया है और बात चल रही है। रितिक को भी आइडिया दमदार लगा है। बात फीस को लेकर चल रही है। यदि रितिक मान जाते हैं तो सारी बातें तय होंगी और इसके बाद फिल्म बनाने की घोषणा की जाएगी।

यह भी पढ़ें – किसे डेट कर रही हैं जाह्नवी

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams