actor ranveer singh

दरअसल इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिजी हैं

एक्टर रणवीर सिंह की इच्छा अब अंदाज अपना अपना के सीक्वल में काम करने की है। वह अब कॉमेडी जॉनर में अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। रणवीर सिंह अपने अब तक के करियर में रोमांटिक से लेकर एक्शन से भरपूर और नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं, लेकिन अब उनकी इच्छा कॉमेडी करने की है। कॉमेडी जॉनर में भी वह सबसे पहले अंदाज अपना अपना के सीक्वल में काम करना चाहते हैं। यह बात खुद रणवीर सिंह ने कही है। दरअसल इन दिनों रणवीर अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ के प्रमोशन में बिजी हैं।

एक ट्विटर यूजर ने रणवीर से सवाल किया कि क्या वह कभी कॉमेडी फिल्म करेंगे। इस पर रणवीर ने कहा कि मैं उम्मीद कर रहा हूं कि कोई जानदार और जबरदस्त कॉमेडी फिल्म मुझे मिले। शायद ‘अंदाज अपना-अपना-2’। रणवीर के इस ट्वीट से साफ जाहिर है कि वह ‘अंदाज अपना-अपना’ के सीक्वल में काम करना चाहते हैं।

वैसे इस फिल्म के सीक्वल का सभी इंतजार कर रहे हैं और जब इसकी अनाउंसमेंट होगी, तब यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के लिए किस-किसको कास्ट किया जाएगा। ‘अंदाज अपना-अपना’में सलमान खान और आमिर खान लीड रोल में थे। अगर सीक्वल में रणवीर को साइन किया जाता है तब भी सोचने वाली बात यह है कि रणवीर आखिर कौन सा रोल चुनेंगे। रणवीर को अपनी फिल्म शिंबा का इंतजार है।

यह भी पढ़ें – क्रिसमस के लिए बनाया सीक्रेट प्लान

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams