News Flash
actor saif ali khan

सारा ने करीना और तैमूर संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बातें की

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने साल 2018 में अपना धमाकेदार बॉलीवुड डेब्यू किया। 2018 में उनकी दो फिल्में रिलीज हुई। दोनों ही सुपरहिट रहीं। सिर्फ फिल्मों के हिट होने ही नहीं अपने स्वीट नेचर और बेबाकपन की वजह से भी सारा अली खान ने लोगों के दिलों में जगह बनाई। हाल ही में ये चर्चा चल रही थी कि वे पिता संग ‘लव आज कल’ के दूसरे भाग में नजर आएंगी जबकी सैफ ने इन खबरों का खंडन किया है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सैफ अली खान इन खबरों से काफी ज्यादा आश्चर्यचकित हैं। उन्होंने कहा है कि यह खबरें पूरी तरह से गलत हैं। उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं है कि ये सारी अफवाहें कहां से आ रही हैं। इससे पहले सैफ अली खान सारा संग करण जौहर के शो में आए थे। इस दौरान दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ के रोचक किस्से शेयर किए थे। सारा ने करीना और तैमूर संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बातें की थीं।

रिपोर्ट के मुताबिक सैफ संग काम करने पर सारा ने कहा कि मैं अब्बा के साथ काम करना पसंद करूंगी। मगर फिल्म में मेरे और अब्बा के कैरेक्टर के मायने होने चाहिए। सिर्फ एक औपचारिकता मात्र के लिए फिल्म नहीं बननी चाहिए। लव आज कल 2 की बात करें तो खबर थी कि जिस तरह पहले पार्ट में सैफ और दीपिका की लव लाइफ में ऋषि कपूर ने रोल प्ले किया था वैसे ही दूसरे पार्ट में सारा की लव स्टोरी में सैफ अली खान एक अहम रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams