News Flash
actor shahrukh

‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया

शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। शायद इसी असफलता से बाहर निकलने के लिए शाहरुख ने वक्त से पहले अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने का निर्णय लिया है। बता दें कि किंग खान अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ में नजर आने वाले हैं। किंग खान की पिछली कुछ फिल्में साधारण ही रहीं, इसलिए ‘सारे जहां से अच्छा’ उनके लिए बड़ा चैलेंज होगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग मई 2019 में शुरू होनी थी, लेकिन अब शाहरुख चाहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग फरवरी माह से ही शुरू कर दी जाए। बता दें कि यह फिल्म पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी, लेकिन किसी वजह से उन्होंने मना कर दिया। आमिर खान ने ही कॉल करके इस फिल्म के बारे में शाहरुख को बताया था, जिसके बाद शाहरुख ने इस फिल्म में दिलचस्पी ली और फिल्म साइन की। सूत्रों के अनुसार, राकेश की बायोपिक एक बिग बजट फिल्म होगी।

फिल्म में शाहरुख खान को अतंरिक्ष यात्री की तरह भारी-भारी कॉस्ट्यूम पहनने पड़ेंगे, जो कि गर्मी के महीनों में काफी मुश्किल भरा और तकलीफदेह हो जाएगा। इसलिए फिल्म के निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर और शाहरुख खान ने मिलकर इस फिल्म की शूटिंग मई में शुरू न करने की बजाय फरवरी में करने का निर्णय लिया है। हालांकि, कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि शाहरुख अपनी फिल्म ‘जीरो’ के खराब प्रदर्शन से ध्यान हटा चाहते हैं इसलिए फिल्म की शूटिंग फरवरी में ही करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें – रितिक रोशन कर सकते हैं करोड़ों की फिल्म

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]