News Flash
actor sushant

सुशांत और अंकिता कई साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में अच्छी भूमिकाएं देने के बाद अब फिल्म  इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकारों में गिने जाते
हैं। वैसे अभी तक सुशांत के साथ कोई बड़ा विवाद नहीं जुड़ा है, लेकिन फिर भी वह  हमेशा मीडिया के जवाबों को काफी संभलकर देते हैं।
हाल में मीडिया से बात करते हुए भी सुशांत ने खास सवालों के खास जवाब देने के बजाय उनके ऐसे ही सामान्य जवाब दिए, जिनसे वह एक बार फिर किसी विवाद में न फंसें। इस मौके पर सुशांत ने यह भी कहा कि वह अपने गुस्से को काबू में रखने की कोशिश करते हैं और इसीलिए कभी मीडिया रिपोट्र्स को नहीं पढ़ते हैं।

जब काम की बात करें तो सुशांत का कहना है कि वह किसी के साथ भी काम कर सकते हैं। यहां तक कि उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ भी काम कर सकते हैं। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, काम के लिए कभी मना नहीं कर सकते हैं, किसी के लिए भी।

बता दें कि टेलिविजन सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम कर चुके सुशांत और अंकिता कई साल तक रिलेशनशिप में रहे और उसके बाद अलग हो गए। हाल में अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams