kangana ranaut

इस फिल्म को तमिल में ‘थलायवी’ और हिंदी में ‘जया’ के नाम से बनाया जाएगा

कंगना को इस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस माना जाता है। हाल में कंगना रनौत ने यह कन्फर्म किया था कि वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में लीड रोल निभाने जा रही हैं। इस फिल्म को तमिल में ‘थलायवी’ और हिंदी में ‘जया’ के नाम से बनाया जाएगा। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में काम करने के लिए कंगना रनौत 24 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ले रही हैं। कंगना को इस समय बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस माना जाता है।

एक सूत्र के मुताबिक, ‘दो भाषाओं में बन रही इस फिल्म के लिए कंगना को 24 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं। मेकर्स को पूरा भरोसा है कि कंगना की स्टार पावर के कारण इस फिल्म को पूरे भारत की ऑडियंस देखेगी। जब भी उत्तर भारत के कोई कलाकार साउथ की फिल्म करते हैं तो उनके साथ वहां के कलाकार भी होते हैं लेकिन इस फिल्म में लीड रोल में केवल कंगना ही दिखाई देंगी।

फिल्म के निर्माताओं ने पहले ही कंगना के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया है।’ इस फिल्म का डायरेक्शन एएल विजय कर रहे हैं। इसके राइटर ‘बाहुबली’ जैसी सुपरहिट फिल्म लिख चुके राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं। कंगना ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला थीं। वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं। उन पर बन रही फिल्म से जुड़कर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।’

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams