News Flash
salman khan

प्रियंका के फिल्म छोडऩे पर सलमान खान ने कई बार मजाक में उन पर ताना मारने का मौका नहीं छोड़ा है

सलमान खान की ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘भारत’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी। फिल्म में कैटरीना की जगह पहले प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन ऐन मौके पर प्रियंका ने फिल्म से हाथ खींच लिए थे। उन्होंने दो दिनों की शूटिंग भी कर ली थी। आखिरकार 26 जुलाई 2018 को फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने ट्वीट करके बताया कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म के साथ नहीं हैं। इस बात को एक साल होने वाला है, लेकिन ऐसा लगता है सलमान इस बात को अभी तक भूले नहीं हैं।

बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया गया था, लेकिन प्रियंका की शादी की डेट फिक्स हो गई और उन्होंने अचानक फिल्म छोड़ दी। आनन-फानन में प्रियंका की जगह फिल्म में कैटरीना कैफ को साइन किया गया। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि ‘भारत’ में अपने किरदार को समझने के लिए कैटरीना को ज्यादा वक्त नहीं मिला। प्रियंका के फिल्म छोडऩे पर सलमान खान ने कई बार मजाक में उन पर ताना मारने का मौका नहीं छोड़ा है। इन दिनों सलमान, कैटरीना और फिल्म के डायरेक्टर अली जफर फिल्म के प्रमोशन में जुट गए हैं।

सोशल मीडिया पर अपने फैंस के कुछ सवालों का जवाब देते समय सलमान ने एक बार फिर से प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसा है। दरअसल सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ से सवाल किया गया कि उन्होंने अपने रोल की तैयारी के लिए क्या-क्या किया? कैटरीना ने इस सवाल का जवाब देना शुरू ही किया था कि सलमान ने बीच में ही कैटरीना को टीज करते हुए कहा, फिल्म की तैयारी के लिए प्रियंका चोपड़ा ने ज्यादा समय नहीं दिया, लेकिन मैं यह गंभीरता से कह रहा हूं कि कैटरीना ने बहुत हार्ड वर्क किया है, अगर प्रियंका हमको थोड़ा और समय दे देती तो…।

फिल्म में सलमान खान ने जवानी से लेकर 60 साल के व्यक्ति का रोल निभाया है। सलमान बताते हैं, मेरे लिए सबसे मुश्किल रोल था मेरे किरदार भारत के जवानी के रोल को प्ले करना। फिल्म सुल्तान में डायरेक्टर ने मुझे पहले वजन बढ़ाने को कहा और बाद में घटाने को, वह एक्शन फिल्म थी तो चल गया, लेकिन ‘भारत’ एक रोमांटिक लाइफ जर्नी फिल्म है, इसलिए अली जफर ने इस फिल्म में भी मुझे छह महीने में तीन से चार बार वजन बढ़ाने और घटाने को कहा। सलमान खान, कैटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और सतीश कौशिक स्टारर ‘भारत’ पांच जून को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams