Kangana

‘आप की अदालत’ शो में दिए बोल्ड बयानों को लेकर बवाल

कंगना को आड़े हाथ लेते हुए आदित्य ने कहा कि कंगना झूठ बोल रही हैं और मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं। मुझे दूसरों के बारे में नहीं पता पर जो भी मेरे बारे में उन्होंने बात कही है वो पूरी तरह से झूठ है।

नई दिल्ली : कंगना रनौत के हाल ही में ‘आप की अदालत’ शो में दिए बोल्ड बयानों को लेकर बवाल मचना शुरु हो गया है। फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन के लिए शो में गई कंगना ने अपने जीवन से जुड़े कई मामलों पर अपनी बात रखी।

कंगना ने ऋतिक रोशन, करण जौहर, आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन के बारे में खुलकर बात की। कंगना की इस बेबाकी को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है। कुछ लोग जहां कंगना का समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं।

कहा, ‘कंगना पागल हैं। आप ने उनका इंटरव्यू देखा?

कंगना के इंटरव्यू के बाद अब अभिनेता आदित्य पंचोली ने अपना पक्ष रखा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य ने कहा, ‘कंगना पागल हैं। आप ने उनका इंटरव्यू देखा? आपको नहीं लगा कि कोई पागल आदमी बात कर रहा है? कौन इस तरह से बात करता है?  हम फिल्म इंडस्ट्री में लम्बे समय से हैं पर किसी ने किसी के बारे में इस तरह से बात नहीं की है। मैं क्या कहूं, वो पागल लड़की है। अगर आप कीचड़ में पत्थर फेकेंगे तो वो आप पर ही आएगा।’

कहा अब लूंगा लीगल एक्शन

कंगना को आड़े हाथ लेते हुए आदित्य ने कहा कि कंगना झूठ बोल रही हैं और मैं उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहा हूं। मुझे दूसरों के बारे में नहीं पता पर जो भी मेरे बारे में उन्होंने बात कही है वो पूरी तरह से झूठ है। मेरा परिवार उनकी बातों से आहत है, मैं और मेरी पत्नी कंगना के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे है।

कंगना के बयानों को लेकर बॉलीवुड ने दूरी बना रखी है। अभिनेता ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान ने उनका सपोर्ट किया है। बता दें कि सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी और ऋतिक की एक फोटो शेयर करते हुए एक संदेश के साथ ऋतिक को सपोर्ट किया है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams