Ajay Devgan's most super hit film after

Critics की आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों का Baadshaho को अच्छा Response

Baadshaho Bollywood की Action Thrill Film जिसे Rajat Arora ने लिखा है। डायरेक्ट और को-प्रोड्यूस किया है मिलन लूथरिया ने। फिल्म में आपको मल्टी स्टार देखने को मिलेंगे। अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, संजय मिश्रा, विद्युत जाम्मवाल और ईशा गुप्ता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाया हैं। क्रिटिक्स की आलोचनाओं के बावजूद दर्शकों ने बादशाहो को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।
यह पिछले तीन साल में अजय की पहली ऐसी फिल्म रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 25-30 प्रतिशत की ओपनिंग हासिल की। बॉलीवुड के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि बादशाहो ने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई की है और वीकेंड में फिल्म के और ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है।

बादशाहो दुनिया भर में 3242 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इसमें से 2800 स्क्रीन भारत की हैं और 442 विदेशों की। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर बादशाहो का पहला और सीधा मुकाबला आयुष्मान खुराना की ‘शुभ मंगल सावधान’ से है, जो कि इसी शुक्रवार रिलीज हुई है। बीते हफ्ते रिलीज हुई सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन की ए जेंटलमैन तो पहले ही रेस से बाहर हो चुकी है। ऐसे में बादशाहो की तुलना ‘शुभ मंगल सावधान’ के बाद अगर किसी फिल्म से होगी, तो वह फिल्म होगी ‘बरेली की बर्फी’ है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams