News Flash
Kapil Sharma Show

कीकू का जाना कपिल शर्मा के लिये किसी बड़े झटके से कम नहीं

कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर सोनी TV की ओर से कुछ समय के लिए ब्रेक लगाने का फैसला किया गया है। मुश्किल समय में भी कपिल शर्मा का साथ देने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा ने भी शो पर ब्रेक लगने के बाद अपने लिए आगे का रास्ता तलाश लिया है। सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा के बाद अब कीकू का जाना कपिल शर्मा के लिये किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

तबीयत के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ब्रेक लग गया

कपिल शर्मा के शो में ‘बम्पर’ का मशहूर किरदार निभाने वाले कीकू जल्द ही पॉपुलर कॉमेडी स्टार जॉनी लीवर के साथ एक नया कॉमेडी शो लाने जा रहे हैं। कीकू ने बताया है कि कपिल शर्मा की खराब तबीयत के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ पर ब्रेक लग गया है और मेरे नये शो की शूटिंग सितंबर के तीसरे हफ्ते तक शुरू होगी।

कीकू ने बताया है, ”पहले मेरा यह प्लान था कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ ही मैं अपने नये शो की शूटिंग करूं, पर अब मैंने फैसला किया है कि मैं अब बस नये शूट के लिए ही शूटिंग करूंगा।” कीकू ने साथ ही जानकारी दी है कि सितंबर के तीसरे हफ्ते तक मेरे नये शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। और में सिर्फ अपने शो पर ही फोकस करना चाहता हूं।

इन दिनों कपिल शर्मा अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं। TRP रेटिंग्स में लंबे समय तक टॉप पर बने रहने वाला कपिल शर्मा का शो अब Top 20 में से भी बाहर हो चुका है। और ये कपिल शर्मा के लिए बेहद दुःख देने वाली बात है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams