News Flash
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Manali
हिमाचल दस्तक, घनश्याम शर्मा। मनाली

फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए सोमवार को बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मनाली पहुंचे। उनके साथ अभिनेत्री मोनी रॉय भी मनाली पहुंची हैं। पांच सितारा होटल स्पेन रिजार्ट में पहुंचने पर आलिया भट्ट और रणबीर का हिमाचली टोपी पहनाकर स्वागत किया गया। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का 27 नवंबर को आने का कार्यक्रम है। दिल्ली से भुंतर स्थित कुल्लू एयरपोर्ट पर पहुंचने पर बॉलीवुड स्टार्स की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ एकत्र हो गई थी। लोगों ने गर्मजोशी से सितारों का स्वागत किया।

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor Manali

इस दौरान रणबीर सिंह समेत आलिया भट्ट और मौनी रॉय ने लोगों ऑटोग्राफ दिए तो वहीं सितारों के साथ सेल्फी लेने की भी लोगों में होड़ लग गई। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म की शूटिंग के लिए भी मनाली के कुछ स्थलों का चयन किया गया है। जिन पर्यटन स्थलों में दो सप्ताह तक शूटिंग चलेगी।

आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। मनाली के स्थानीय को.ऑर्डिनेटर राकेश रावत ने बताया कि फिल्म की शूटिंग को लेकर आलिया और रणवीर आज मनाली पहुंच गए हैं। शूटिंग 26 नवंबर से मनाली की वादियों में शुरू होगी। रोहतांग की वादियों सहित सोलंगनाला, गुलाबा, हामटा, नग्गर और रायसन जैसे स्थानों में दो सप्ताह तक शूटिंग की जाएगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]