बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड में सारा अली खान ने अलग पहचान बना ली है, उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत बढ़ गई है, क्या सारा अली खान खुद को अब सेलिब्रिटी मानती हैं? किस तरह के रोल करने की वह आगे ख्वाहिश रखती हैं? अगर वेब सीरीज ऑफर हुई तो क्या एक्सेप्ट करेंगी? कार्तिक आर्यन के साथ लिंकअप की बातों पर सारा अली खान का क्या कहना है? आइए डालते हैं एक नजर…

आपके चाहने वालों की संख्या दो फिल्मों के बाद ही काफी हो गई है। अब तो आप सेलिब्रिटी बन गई हैं?

सच कहूं तो मुझे ऐसा लगता ही नहीं है। मैं पहले जैसी थी, आज भी वैसी ही हूं। हां, जब फैंस अपना प्यार देते हैं तो बहुत खुशी होती है। उनका प्यार मुझे खास होने का अहसास कराता है।

आपने शुरुआती फिल्मों में ही कॉमेडी, सीरियस किस्म के रोल कर लिए हैं, आपको पर्सनली कौन सा जॉनर पसंद है?

मुझे ज्यादा मजा कॉमेडी और ग्लैमरस किरदार निभाने में आता है, क्योंकि मैं अभी यंग हूं। लेकिन बतौर एक्ट्रेस मैं वह हर काम करना चाहती हूं, जो मेरे लिए नया है, जिसमें मुझे अपनी एक्टिंग को इंप्रूव करने का मौका मिले।

आपसे कहा जाए कि एक्टिंग को डिफाइन करें तो कैसे करेंगी?

एक्टिंग एक ऐसा आर्ट है, जिसके जरिए हम किसी दूसरे इंसान की फीलिंग्स, लाइफ को अपने जरिए पेश करते हैं। हम एक्टर्स हर किरदार के साथ एक अलग जिंदगी को जी लेते हैं। जो एक्टर अपने आपको भूलकर एक्टिंग करता है, वही सफल होता है।

आप आगे कोई खास किरदार करने की ख्वाहिश रखती हैं?

अभी तो मेरी शुरुआत है, मुझे कई ऐसे किरदार निभाने हैं, जो यादगार हों, फिर चाहे हिस्टोरिकल हों या फिक्शनल। मैं एक्टिंग के मामले में बहुत लालची हूं। किसी एक किरदार से मेरा मन नहीं भरेगा।

एक्टिंग करियर में सबसे ज्यादा सपोर्ट आपको किससे मिला है?

SARA

एक्टिंग करियर में ही नहीं, लाइफ में मुझे सबसे ज्यादा सपोर्ट मम्मी से मिला है। मैंने अपनी जिंदगी में जो कुछ भी सीखा है, अपनी मां से ही सीखा है। उनकी हर बात किसी सीख से कम नहीं है। उनका ड्रेसिंग सेंस तो बहुत ही अच्छा है। मुझे जब भी किसी पार्टी में जाना होता है तो मैं अपनी मां से पूछ कर ही ड्रेसअप लुक फाइनल करती हूं।

आप बॉलीवुड में अपना कॉम्पिटिटर किसे मानती हैं।

मेरा कोई भी कॉम्पिटिटर नहीं है। जाह्नवी, अनन्या और भी कई यंग एक्ट्रेसेस सभी ने मेरे साथ ही शुरुआत की है। सभी अच्छा काम कर रही हैं। कॉम्पिटिशन जैसी बातों पर सोचने के लिए हमारे पास वक्त नहीं है। फिर आज इतना ज्यादा काम इंडस्ट्री में है कि हर किसी को काम मिल सकता है।

अब तो एंटरटेनमेंट में वेब सीरीज की भी एंट्री हो गई है। आपने वेब सीरीज का जिक्र किया। क्या इस मीडियम में एक्टिंग करने को लेकर तैयार हैं?
फिलहाल तो मेरा पूरा ध्यान फिल्मों की तरफ ही है, फिर भी कोई बहुत ही धमाकेदार वेब सीरीज मिली तो सोचूंगी जरूर।

बॉलीवुड में आपका नाम कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है। इस बात में कितनी सच्चाई है?

हां, मुझे कार्तिक आर्यन बहुत अच्छा लगता है, उसके साथ बॉन्डिंग भी बहुत अच्छी है। वह बहुत क्यूट है। लेकिन मेरा पहला प्यार एक्टिंग है, जिसको लेकर मैं बहुत सीरियस हूं।

Leave a comment

कृपया अपना विचार प्रकट करें