News Flash
deepika

दीपिका वैसे भी भंसाली की पसंदीदा हीरोइन हैं

शादी से पहले दीपिका पादुकोण ने अपने काम की रफ्तार बहुत धीमी कर दी थी और उनको साइन करने पहुंचे सभी फिल्म प्रोड्यूसर्स को निराशा ही हाथ लगी थी। रणवीर को अपना पति बनाकर दीपिका अब फिर से अभिनय की दुनिया में लौटना चाहती हैं और यह बात तय है कि वह केवल नामी प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स के लिए ही उपलब्ध हैं।

दीपिका को ध्यान में रखकर बॉलीवुड के दो दिग्गज निर्देशक अपनी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं। करण जौहर ने अपनी कहानी का आइडिया दीपिका को बताया है और दीपिका को यह बेहद पसंद आया है। टीवी पर ज्यादा नजर आने वाले करण जौहर ‘ऐ दिल है मुश्किल’के बाद फिर डायरेक्टर की कैप पहनने के लिए बैचेन हैं। वह दीपिका को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं। दूसरी ओर संजय लीला भंसाली भी दीपिका, शाहरुख और सलमान को लेकर एक फिल्म प्लान कर रहे हैं।

दो खान्स के साथ दीपिका यानी कि धमाका होना निश्चित है। दीपिका वैसे भी भंसाली की पसंदीदा हीरोइन हैं। दोनों ने मिलकर ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी हिट फिल्में दी हैं। करण और भंसाली आराम से फिल्म बनाना पसंद करते हैं। उनको कलाकारों की ज्यादा से ज्यादा डेट्स चाहिए रहती हैं। ऐसे में दीपिका केवल एक ही फिल्म कर सकती हैं। फिलहाल तो वह उलझ गई हैं और यह देखना दिलचस्प रहेगा कि उनका झुकाव किस ओर होता है।

यह भी पढ़ें – घास लेने गए व्यक्ति का नाले में मिला शव

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams