deepika

दीपिका को फिल्म ‘मोगुल’ के लिए लेने पर विचार किया जा रहा

पिछले कुछ दिनों से हर जगह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की खबरें छाई हुई हैं। शादी की इन खबरों के बीच दीपिका को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, दीपिका को आमिर खान की फिल्म ‘मोगुल’ के लिए अपरोच किया जा रहा है। खबरों के मुताबिक दीपिका को इस फिल्म के लिए लेने पर विचार किया जा रहा है। हालांकि दोनों एक-दूसरे के अपोजिट नहीं होंगे। लेकिन बता दें कि अभी तक न तो दीपिका और न ही आमिर ने इस पर ऑफिशियली कोई कमेंट किया है।

बता दें कि आमिर से पहले इस फिल्म में अक्षय कुमार काम कर रहे थे, लेकिन फिर कुछ वजहों से अक्षय इस फिल्म से बाहर हो गए और आमिर ने फिल्म में एंट्री ली। दरअसल, फिल्ममेकर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ शुरू हो चुका है। इस शो की पहली गेस्ट दीपिका और आलिया भट्ट थीं। इस दौरान दोनों ही एक्ट्रेसेस ने कई मजेदार बातें बताईं।

तो शो के दौरान जब करण ने दीपिका से पूछा कि आपको क्या लगता है शादी के बाद रणवीर कैसे पति होंगे? जोरू का गुलाम, मम्मा ब्वॉय या पुरुषवादी। तो दीपिका ने कहा, ‘मम्मा ब्वॉय’। इतना ही नहीं, जब करण ने दीपिका से पूछा कि उनके हिसाब से कौन बेस्ट किसर है, तो तब दीपिका ने रणवीर सिंह का ही नाम लिया।

यह भी पढ़ें – जब रेलवे स्टेशन पर गुम हो गए थे अमिताभ

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams