ranvir singh

रणवीर सिंह ने वर्ष 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

रणवीर सिंह ने एक समय निराश होकर एक्टिंग छोडऩे का फैसला कर लिया था। रणवीर सिंह ने वर्ष 2010 में फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। रणवीर अब बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। एक समय रणवीर सिंह ने निराश होकर एक्टिंग छोडऩे का फैसला किया था। रणवीर सिंह ने कहा है कि उन्हें लग रहा था कि वह फिल्मी दुनिया में अपनी जगह नहीं बना सकते हैं क्योंकि उनकी किसी फिल्मी हस्ती से जान-पहचान नहीं थी।

रणवीर ने कहा कि वे मेरा अपना स्ट्रगल पीरियड था। जब मैं 10वीं क्लास में था तो मुझे लगा कि मैं मेनस्ट्रीम एक्टिंग में नहीं आ सकता हूं क्योंकि मैं किसी बड़ी फिल्मी हस्ती से ताल्लुक नहीं रखता हूं। रणवीर सिंह एक टीवी शो में अपने करियर के शुरुआती दिनों की बात कर रहे थे। रणवीर ने बताया कि उन्होंने सोचा कि कुछ ऐसा किया जाए जो उनके बस का हो।

इसलिए उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ अमेरीका में आगे की पढ़ाई करने का फैसला किया। हालांकि, वहां रजिस्ट्रेशन बंद हो चुके थे और रणवीर को पता चला कि वहां सिर्फ एक्टिंग क्लास में स्लॉट खाली था। इसलिए उन्होंने वहां एडमिशन ले लिया। रणवीर ने आगे कहा कि उन्हें पहले दिन ही परफॉर्म करने के लिए कहा गया। सभी को उनकी परफॉर्मेंस पसंद आई। तब उन्हें पता चला कि वह अच्छे परफॉर्मर हैं।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams