actress alia bhatt

आने वाले दिनों में आलिया कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह हर फिल्म को न्यूकमर की तरह करना चाहती है। साल 2012 में प्रदर्शित ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया की मूवी कलंक हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। आने वाले दिनों में आलिया कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं। आलिया ने अपनी फिल्मों और करियर के बारे में बात की है। आलिया आने वाले दिनों में संजय भंसाली, आर राजामौली, करण जौहर और महेश भट्ट की फिल्मों में नजर आएंगी।

आलिया का कहना है कि इस तरह वह अपनी विश लिस्ट पूरी कर रही हैं। आलिया से जब पूछा गया कि आने वाले दिनों में आप तमाम बड़े निर्माताओं की बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी, तब आपको कैसा फील हो रहा है। आलिया ने जवाब में कहा कि फील तो पहले जैसा ही हो रहा है। मैं इस पर ज्यादा फोकस नहीं करूंगी कि ये बड़ी-बड़ी फिल्में हैं, क्योंकि मेरे लिए तो हरेक फिल्म और कहानी बड़ी होती है। हां, मैं इतना जरूर कहूंगी कि मैं आने वाले दिनों में उन निर्देशकों के साथ काम कर रही हूं, जिनके साथ मैं हमेशा से काम करना चाहती थी।

आलिया ने कहा कि संजय सर हों या राजामौली सर हों, बल्कि करण सर के साथ भी दोबारा काम करने का एक्सपीरियंस मजेदार रहने वाला है। इसके अलावा, मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि मेरे पापा महेश भट्ट दोबारा फिल्में निर्देशित करेंगे, लेकिन मेरी खुशकिस्मती है कि पापा ‘सड़क 2’ को डायरेक्ट करने वाले हैं, तो यह मेरे लिए सपना पूरा होने जैसा है। इसलिए मैं यदि यह कहूं कि मैं इन डायरेक्टर्स के साथ काम करने को लेकर क्रेजी हूं, तो यह ज्यादा सही होगा। इन डायरेक्टर्स के साथ काम करके मैं अपनी विशलिस्ट को टिक कर रही हूं। बाकी छोटा मुंह बड़ी बात कहूं, तो मैं अपनी हर फिल्म में न्यूकमर की तरह जाना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि हरेक फिल्म की शुरुआत इस तरह करूं कि मैंने इससे पहले कोई फिल्म ही नहीं की है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams