News Flash
actor ranveer singh

दीपिका और रणवीर शादी से पहले 6 साल से ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में रहे

दीपिका और रणवीर सिंह अपनी शादी के बाद से ही खबरों में बने हुए हैं। शादी से पहले इन दोनों ने लगभग 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था। हालांकि हाल में रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह दीपिका से मन ही मन काफी पहले शादी कर चुके थे। दीपिका और रणवीर सिंह लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों शादी से पहले 6 साल से ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में रहे।

शादी के बाद भी यह कपल अभी तक चर्चा में बना हुआ है। हाल में रणवीर सिंह ने अपनी लव लाइफ के ऊपर एक और ऐसा कॉमेंट किया है जिसे सुनकर आपका मन भी प्यार से भर जाएगा। हाल में एक इंटरव्यू में रणवीर से पूछा गया कि अब उनकी शादी को हुए कुछ समय हो चुका है तो क्या वह अपने दोस्तों को शादी करने की सलाह देंगे? इसके जवाब में रणवीर ने कहा कि वह जरूर अपने दोस्तों को शादी करने की सलाह देंगे।

रणवीर ने यह भी बताया कि रिलेशनशिप के कुछ महीने बाद ही उन्हें पता चल गया था कि दीपिका ही वह लड़की है जो उनके लिए बनी है और वह उसके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शादी के रीति-रिवाजों से पहले ही वह पूरी जिंदगी के लिए कमिटेड हो चुके थे बस दीपिका के तैयार होने का इंतजार कर रहे थे।

यह भी पढ़ें – 150 करोड़ की फिल्म से सुनील शेट्टी करेंगे बड़ा कमबैक

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams