News Flash
actress kareena kapoor

उन्होंने यह भी कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं

करीना कपूर के पास इस समय कई फिल्में हैं। उन्होंने ‘वीरे दी वेडिंग’ के बाद ‘गुड न्यूज’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्में साइन की हैं। फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में करीना, इरफान खान के साथ पहली बार काम कर रही हैं और वह इस बात से काफी उत्साहित हैं। करीना का कहना है कि वह इरफान की बहुत बड़ी फैन हैं। मां बनने के बाद करीना कपूर खान ने एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी कर ली है। पिछले साल उनकी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ आई थी, जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया था।

अब करीना अपनी अगली फिल्मों अक्षय कुमार के साथ ‘गुड न्यूज’ और इरफान खान के साथ ‘अग्रेजी मीडियम’ में काम कर रही हैं। इसके अलावा करीना ने करण जौहर की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘तख्त’ भी साइन की है। बताया जाता है कि जल्द ही करीना लंदन में इरफान के साथ ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग पूरी कर सकती हैं। पहली बार इरफान के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा कि उन्होंनेपहले इरफान की ‘पान सिंह तोमर’ सहित कई फिल्में देखी हैं और वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि इरफान के साथ काम करने को लेकर वह काफी उत्साहित हैं। करीना के मुताबिक, उन्होंने सलमान, शाहरुख, आमिर, सैफ जैसे सभी खानों के साथ स्क्रीन शेयर किया है, लेकिन वह इरफान खान के साथ भी काम करना चाहती थीं। करीना ने यह भी कहा है कि अगर उन्हें एक छोटा सा भी रोल मिलता, तो वह इरफान के साथ काम करने के लिए तैयार हो जातीं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams