News Flash

कंगना आसानी से किसी एक्ट्रेस की तारीफ नहीं करतीं, लेकिन करीना कपूर खान की तारीफ जमकर करती हैं। उन्हें वह अपनी ऑल टाइम फेवरेट हीरोइन मानती हैं। कंगना ऐसी कौन-सी खूबियां करीना में देखती हैं, जो वह उनकी इतनी बड़ी फैन हैं, बता रही हैं वह अपनी जुबानी…

kangna

 

किसी महिला के लिए यह बहुत मुश्किल होता है कि वो हर जगह सब कुछ सही तरीके से मैनेज कर ले। ज्यादातर महिलाएं या तो घर अच्छे से संभाल पाती हैं या फिर करियर। लेकिन मैंने इस मामले में करीना कपूर खान को परफेक्ट देखा है। उन्होंने कभी भी अपने काम की वजह से अपने बच्चे या हसबैंड को इग्नोर नहीं किया। साथ ही वह अपने काम को भी प्रभावित नहीं होने देतीं।

करीना दोनों ही जगहों पर परफेक्ट रही हैं। यही वजह है कि मैं उनको बॉलीवुड की परफेक्ट वूमेन मानती हूं। जब वो प्रेग्नेंट थीं, तब भी उन्होंने फिल्म में काम किया। बच्चे के जन्म के कुछ समय बाद ही उन्होंने फिर से काम शुरू कर दिया। लेकिन इस बीच उन्होंने अपने बच्चे को कभी एक मां के प्यार से दूर नहीं रखा। करीना की यह बात मुझे बहुत अच्छी लगी।

एक एक्ट्रेस के तौर पर भी करीना मुझे हमेशा पंसद हैं। वो हर किरदार में फिट लगती हैं। उनकी एक्टिंग भी काफी नेचुरल होती है। आज एक बच्चे की मां बनने के बाद भी उनमें वही अदाएं, वही मासूमियत और वही फिटनेस नजर आती है, जो करियर के शुरुआती दौर में थी। मेरे ख्याल से करीना कपूर उन महिलाओं के लिए एक मिसाल हैं, जो परिवार और बच्चों में फंस कर अपना अच्छा खासा करियर दांव पर लगा देती हैं। अगर इंसान चाहे तो हर जगह, हर हालात में सब कुछ मैनेज कर सकता है, करीना की तरह। इन सब खूबियों की वजह से करीना मेरी ऑलटाइम फेवरेट हीरोइन हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams