News Flash
Light, camera, action will resonate in Palampur

चाय नगरी में होगी ‘मिस मसाला डोसा’ फिल्म की शूटिंग

अमीर बेदी। पालमपुर : पालमपुर के एक युवा ने मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री को पालमपुर आकर मसाला डोसा परोसने की पेशकश की है। बड़ी बात यह है कि फिल्म इंडस्ट्री ने इस युवा की बात को मानते पालमपुर में एक फिल्म शूट करने के लिए हामी भर ली है। फिल्म बनाए जाने को लेकर सभी सरकारी औपचारिकताओं को पूरा कर लिया गया है और शीघ्र ही पालमपुर में लाइट कैमरा और एक्शन होगा।

वैसे तो पालमपुर में कई फिल्मों को शूट किया जाता रहा है लेकिन पालमपुर के लिए यह पहला मौका होगा जब फिल्म के अधिकांश अंश पालमपुर के फिल्माए जाएंगे। मिस मसाला डोसा के नाम से फिल्माई जाने वाली इस फिल्म के डायरेक्टर आलोक श्रीवास्तव होंगे। पालमपुर में इस फिल्म की शूटिंग को दर्शाने के लिए पालमपुर के एक युवा कलाकार मुनीश धीमान ने अथक प्रयास किए। बताया जा रहा है कि मुनीश धीमान के सुझाव उपरांत ही फिल्म इंडस्ट्री ने पालमपुर की ओर रुख किया अन्यथा यह फिल्म मनाली में शूट की जाती। एक डांसर और वीडियोग्राफर के रूप में नाम कमा रहे मुनीश धीमान पालमपुरवासी है और पिछले कुछ वर्षों से चंडीगढ़ व मुंबई में रहकर फिल्मी कलाकारों के संपर्क में आए। इस दौरान उन्होंने फिल्म डायरेक्टर आलोक श्रीवास्तव से एक फिल्म पालमपुर की वादियों में शूट करने की बात रखी।

मुनीष धीमान ने ‘हिमाचल दस्तक’ से बातचीत करते हुए कहा कि उनकी दिली तमन्ना थी कि पालमपुर में फिल्म को शूट किया जाए, ताकि पालमपुर भी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना सके। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम मिस मसाला डोसा रखा गया है। फिल्म पूरी तरह रोमांटिक है और इस फिल्म की शुरुआत पालमपुर गुरुद्वारा रोड से शुरू होगी। शहीद कैप्टन विक्रम बत्तरा महाविद्यालय पालमपुर के कुछ दृश्य भी इस फिल्म में दर्शाए जाएंगे। फिल्म में पालमपुर न्यूगल कैफे, सौरभ वन विहार व मैंझा पुल के आसपास के दृश्य भी होंगे। फिल्म में नायक नायिका का किरदार हितेन तेजवानी और टीवी आर्टिस्ट लवीना इसरानी निभा रहे हैं। लवीना इसरानी इससे पहले मिस एशिया की पहली रनर अप भी रह चुकी हैं।

यह है फिल्म की कहानी

कहानी को महाविद्यालय में पढऩे वाली एक लड़की से जोड़ा गया है जोकि अविवाहित प्रोफेसर से प्यार कर बैठती है, जबकि प्रोफेसर साहब का रिश्ता दूसरी जगह हो चुका है। गोलगप्पे बेचने वाले बाप की बेटी प्रोफेसर से वैवाहिक रिश्तों में बंध पाती है या नहीं इसको रोमांटिक टच देने के लिए दो अन्य किरदारों को भी शामिल किया गया है। मुनेश धीमान इस फिल्म के प्रोडक्शन मैनेजर हैं और उन्होंने पालमपुर में फिल्माए जाने वाले दृश्यों के लिए स्थान चयनित किए हैं। 15 नवंबर से शुरू होने वाली इस फिल्म शूट उपरांत कलाकार शिमला का रुख करेंगे।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]