News Flash
malaika arbaaz

दोनों अपनी लव लाइफ के साथ बेटे के लिए माता-पिता की भूमिका भी निभा रहे हैं

अभिनेता अरबाज खान से तलाक के बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा का अर्जुन कपूर के साथ काफी नाम जुड़ रहा है। बता दें कि अरबाज और मलाइका का एक बेटा भी है। दोनों अपनी लव लाइफ के साथ बेटे के लिए माता-पिता की भूमिका भी निभा रहे हैं। अरबाज ने कहा कि उनका और मलाइका का रिश्ता आदर से भरा है। हाल ही में अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका और बेटे के साथ रिश्ते पर बात की है। अरबाज ने कहा कि मलाइका अरोड़ा के परिवार के साथ मेरे अच्छे रिलेशन हैं।

हम एक साथ नहीं रहते लेकिन बेटे अरहान खान ने हमें जोड़कर रखा है और जब वह बड़ा हो जाएगा तो सब ठीक हो जाएगा। अरबाज ने आगे कहा कि हम कई सालों तक साथ थे, साथ में हमारी कई अच्छी यादें हैं। हमारा एक बच्चा भी है। इस वजह से हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं। हमारा रिश्ता नहीं चला इस वजह से हम अलग हो गए।

अरबाज ने आगे यह भी कहा कि हम अलग हो गए हैं इसका मतलब यह नहीं कि हम एक दूसरे से नफरत करते हैं। हम दोनों मैच्योर हैं। एक दूसरे का सम्मान करते हैं। अरबाज ने ये भी बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वह परेशान रहा करते थे, लेकिन अब सब ठीक है। अरबाज का मानना है कि आपको पुरानी बातें भुलनी पड़ती हैं और सामने वाले को माफ करना पड़ता है।

बुरी यादों से मन में कड़वाहट रखनी पड़ती है। बेटे के बारे में अरबाज ने कहा कि अरहान ने जिस तरह इसको हैंडल किया है उसकी तारीफ करनी होगी। उसकी आदतें अच्छी हैं। दोस्त अच्छे हैं। वैसे आपको बता दें कि अरबाज और मलाइका के बीच आज भी गहरा रिश्ता है। मलाइका अरोड़ा ने एक इंटरव्यू में माना था कि अरबाज खान उनके लिए आज भी परिवार की तरह हैं। अक्सर परिवार के किसी भी खास मौके पर मलाइका साथ नजर आती हैं।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams