News Flash
madhuri

फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ के बाद से वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई

बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित नेने अपने समय में फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रही हैं। उन्हें 90 के दशक की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस कहा जाता है। हालांकि तीन साल पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘डेढ़ इश्किया’ के बाद से वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आई हैं और उनके फैन्स उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि हाल में ऐसी खबरें आई थीं कि माधुरी ने अनिल कपूर के साथ अगली फिल्म ‘टोटल धमाल’ साइन की है। खबरों की मानें तो माधुरी को लगातार फिल्में ऑफर की जा रही हैं, लेकिन वह किसी न किसी कारण से उन्हें ठुकरा रही हैं। एक सूत्र के मुताबिक, हालांकि माधुरी को कई दिलचस्प रोल्स के लिए फिल्ममेकर्स अप्रोच कर रहे हैं लेकिन जैसे ही उन्हें पता चलता है कि फिल्म में उन्हें मां का रोल निभाना है तो वह उसे मना कर देती हैं। उन्हें लगता है कि उनके फैन्स उन्हें शाहरुख, सलमान और आमिर के अपोजिट देखना चाहते हैं।

माधुरी चाहती हैं कि वह उन भूमिकाओं को निभाएं जो कम उम्र की एक्ट्रेसेज निभा रही

उन्होंने बताया, कुछ साल पहले अनिल कपूर ने जब माधुरी को ‘फ्रीकी फ्राइडे’ पर आधारित फिल्म में सोनम की मां का रोल ऑफर किया था तो उन्होंने यह कहते हुए इसे छोड़ दिया था कि यह रोल उनके हिसाब से सही नहीं है। इसके अलावा वह मां का रोल भी नहीं निभाना चाहती हैं। माधुरी चाहती हैं कि वह उन भूमिकाओं को निभाएं जो कम उम्र की एक्ट्रेसेज निभा रही हैं।

वहीं एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने माधुरी पर तंज कसते हुए कहा, 90 के दशक की अन्य एक्ट्रेस जैसे जूही, करिश्मा की तरह माधुरी भी मां के रोल्स नहीं करना चाहती हैं लेकिन उन्हें वे किरदार भी ऑफर नहीं किए जा सकते जो आलिया को ऑफर किए जा रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि दोनों के मैनेजर एक ही हैं। अब जो कुछ भी हो, फैन्स तो जल्द से जल्द माधुरी को दोबारा रुपहले पर्दे पर देखना चाहते हैं। देखते हैं, फैन्स की यह ख्वाहिश कब पूरी होती है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams