News Flash
Miss World Manushi Chhillar

मुंबई (भाषा)। मिस वर्ल्ड 2014 मानुषी छिल्लर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ यश राज फिल्म्स की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म पृथ्वीराज से हिंदी फिल्मों में शुरुआत करेंगी। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी करेंगे और यह फिल्म सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है। अक्षय फिल्म में पृथ्वीराज चौहान का जबकि मानुषी संयोगिता का किरदार निभाएंगी।

द्विवेदी ने एक बयान में कहा, इस भूमिका के लिए हमने कई युवा नए चेहरों का ऑडिशन लिया क्योंकि हम लोग एक बेहद खूबसूरत भारतीय नायिका चाहते थे। संयोगिता का सौंदर्य अद्भुत था। वह एक मजबूत, आत्मविश्वास से भरपूर थीं। हम लोग किसी ऐसी लड़की की तलाश कर रहे थे जो संयोगिता के जादुई व्यक्तित्व से मेल खाती हो और यह सब हमें मानुषी में मिला।

उन्होंने कहा, उन्होंने इस भूमिका के लिए कई बार ऑडिशन दिया क्योंकि हमलोग इस किरदार को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हो जाना चाहते थे और हर बार वह हमारी उम्मीदों पर खरी उतरीं। तब से वह हफ्ते में छह दिन रिहर्सल कर रही हैं और पिछले नौ महीने से वाईआरएफ उन्हें प्रशिक्षण दे रहा है।

मानुषी ने कहा कि हिंदी फिल्म उद्योग में बड़े नामचीन कलाकार के साथ काम करना उनके लिए सम्मान की बात है और वह अपनी ओर से इस किरदार के प्रति पूरा न्याय करने का प्रयास करेंगी। उन्होंने कहा, अब तक का मेरा जीवन किसी परी कथा के समान रहा है। मिस इंडिया से मिस वर्ल्ड बनना और अब पहली ही फिल्म के तौर पर ऐसी बड़ी फिल्म मिलना, यह बिल्कुल मेरे जीवन में नया, रोमांचक अध्याय है। पृथ्वीराज 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

This is Rising!

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams


[recaptcha]