News Flash
actresses fees

प्रियंका अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। प्रियंका अब एक इंटरनेशनल स्टार बन चुकी हैं। अभी भी वह देश से बाहर हैं और अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं। अब प्रियंका ने अपनी फीस की डिमांड से सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल प्रियंका को 19 दिसंबर को होने वाले जी सिने अवार्ड में परफॉर्म करने के लिए अप्रोच किया गया है और प्रियंका ने कार्यक्रम के संचालक से 5 मिनट के 4-5 करोड़ फीस की मांग की है। यानी 1 मिनट के एक करोड़ रुपए। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका को हर कोई अवार्ड शो में देखना पसंद करता है। ऐसे में प्रियंका वीकेंड पर भारत आकर अपनी रिहर्सल करने वाली हैं।

इससे पहले भी प्रियंका चोपड़ा कई अवार्ड फंक्शन में धमाल मचा चुकी हैं। प्रियंका चोपड़ा की तरह भारी फीस की डिमांड भले की पहले किसी अभिनेत्री ने न की हो, लेकिन अपनी फीस को लेकर कई अभिनेत्रियां सुर्खियां बटोर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर कंगना रनौत तक कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनकी बढ़ती डिमांड और फीस ने लोगों को हैरान किया है।

डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण ने फोब्र्स की लिस्ट में सबसे ज्यादा मेहताना पाने वाली अभिनेत्री बनने के बाद अपनी फीस में जबरदस्त बढ़ोतरी की थी। पिछले दिनों खबरें थीं कि उन्होंने फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 12 करोड़ रुपए की फीस ली है। इससे पहले भी उन्हें खान स्टार्स के साथ एक फिल्म ऑफर की गई थी जिसमें उन्होंने इतनी की फीस की मांग की थी। इसके बाद प्रोड्यूसर्स ने इसलिए अपने हाथ वापस खींच लिए थे कि जब दो हीरोइनें होंगी तो दूसरी की कितनी डिमांड होगी।

कंगना प्रति फिल्म निर्माताओं से 11 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं

पिछले दिनों खबरें थी कि बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय और बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी फीस में इजाफा किया है। कंगना प्रति फिल्म निर्माताओं से 11 करोड़ रुपए चार्ज कर रही हैं। इस कारण निर्देशक राजीव मेनन को उनके दर से खाली हाथ लौटना पड़ा था। दरअसल राजीव उन्हें अपनी फिल्म में साइन करना चाहते थे और कंगना को फिल्म की स्क्रिप्ट भी पसंद आ गई थी, लेकिन कंगना ने 11 करोड़ रुपए की मांग कर दी, जिसे देने में उन्होंने असमर्थता जताई थी।

काफी सालों बाद काजोल ने साल 2015 में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ के साथ कमबैक किया था। फिल्म में काजोल के अपोजिट शाहरुख खान भी नजर आए थे। सूत्र के अनुसार काजोल एक फिल्म के लिए पांच करोड़ रुपए लेती हैं जो कि कैटरीना और करीना कपूर जैसी हीरोइनों की फीस के बराबर है, लेकिन सूत्रों की मानें तो अब काजोल ने अपनी विज्ञापन फीस में भी एक करोड़ रुपए का इजाफा कर दिया है।

जैकलीन फर्नांडीज का करियर अच्छे दौर से गुजर रहा है। पिछले साल खबरें थी कि टीवी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ के लिए जैकलीन प्रति एपिसोड एक करोड़ रुपये ले रही हैं। इस शो में उन्होंने फिल्मकार करण जौहर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े के साथ जज की कुर्सी संभाली थी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams