News Flash
Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा कई फिल्मों में व्यस्त हैं। इसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रचार वहां कर रही हैं। परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। ये फिल्म एक हॉलीवुड थ्रिलर का आधिकारिक रीमेक है। दि गर्ल ऑन दि ट्रेन नाम की इस फिल्म में लीड कैरेक्टर एमिली ब्लंट ने निभाया था। उन्होंने कहा था कि चूंकि ओरिजिनल फिल्म को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है, मैं उम्मीद कर रही हूं कि हमारी फिल्म भी उतनी ऊंचाईयों तक पहुंचे।

परिणीति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा। उनसे एक शख्स ने पूछा कि उनके सेलेब्रिटी क्रश कौन हैं? इस पर परिणीति ने एक्टर सैफ अली खान का नाम लिया। गौरतलब है कि सैफ और परिणीति ने अभी तक साथ में कोई फिल्म नहीं की है।

Parineeti Chopra

गौरतलब है कि परिणीति अपनी हॉलीवुड फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक और जबरिया जोड़ी को लेकर भी चर्चा में है। सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ परिणीति की फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है। परिणीति ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म को लेकर भी बात की थी।

उन्होंने कहा था कि जब भी कोई एक्टर किसी अच्छी फिल्म के रीमेक में काम करता है, तो जाहिर है लोगों की उम्मीदें और तुलना होती हैं। मुझे लगता है कि ऑडियन्स हमारी फिल्म को देखकर ओरिजिनल फिल्म के साथ तुलना कर सकती है, और मेरे किरदार की भी एमिली ब्लंट के कैरेक्टर के साथ तुलना हो सकती है। मैं इस फिल्म में अच्छा परफॉर्म कर भारतीय दर्शकों को एक अच्छा कैरेक्टर देना चाहती हूं। गौरतलब है कि ये फिल्म साल 2015 की बेस्टसेलर किताब पर आधारित है।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams