Ram Rahim

बिना कपड़ों के गुफा में रहता था Ram Rahim, लड़कियां करती थी मालिश

बलात्कारी बाबा गुरमीत राम रहीम को बीते कुछ दिन पहले कोर्ट ने 20 साल की सजा सुनाई है। ‘जट्टू इंजीनियर’,‘हिंद का नापाक को जवाब’, ‘एम.एस.जी. द वारियर लायन हार्ट’ जैसी फिल्में बना चुका ये बाबा का हाल ही में एक घिनौना सच सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। एक इंटरव्यू में डेरा सच्चा सौदा की पुर्व साध्वी ने बाबा के घटिया कामों का खुलासा किया है। दरअसल, ये साध्वी कई सालों से बाबा के डेरे में रहती थी और बाबा के काले कारनामों को इन्होंने आखों से देखा है।

साध्वी बताती है कि बाबा का वह सच्चा सौदा नहीं बल्कि लुच्चा सौदा है। बाबा अपनी गुफा में बैड पर बिना कपड़ों के लेटा रहता था और 5-6 लड़कियां बाबा की मालिश करती रहती थी। इन लड़कियों की उम्र 16 से 18 के बीच में होती थी। बाबा अंदर डेरे में लड़कियों के साथ डांस भी करता था।

साध्वी ने बताया कि हनीप्रीत बाबा की प्रधान बनीं हुई थी। हनी ही उसके लिए लड़कियों का इंतजाम करती थी और वह ही लड़कियों को अंदर गुफा में लेकर जाती थी। उस समय लड़कियां इतनी बेबस थी कि कुछ भी बाबा के खिलाफ नहीं बोल सकती थी। अगर वह अपने घर वालों को कुछ बताती तो वह उलटा उन्हें ही डाटकर वापिस डेरे भेज देते थे। गुरमीत राम रहीम के लिए जो भी थी बस हनीप्रीत ही थी, बाबा सारे काम उसके कहने पर ही करता था।

बता दें कि बाबा की गुफा से सीधे रास्ता गर्लस कॉलेज जाता था। गुफा में सिर्फ कम उम्र की लड़कियां जाती थी।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams