Ram Rahim Rape Case verdict एक के बाद एक उसकी पोल खुलती जा रही है

जब से Ram Rahim Rape Case verdict को सजा हुई है, एक के बाद एक उसकी पोल खुलती जा रही है। यूं तो गुरमीत के ड्राइवर और गवाह खट्टा सिंह ने राम रहीम की सारी पोल खोल ही दी है। लेकिन हाल में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आई है। आप लोगों को जानकर हैरानी होगी की ये ढ़ोंगी बाबा अपनी फिल्में शौक के लिए नहीं बल्कि घर में पड़े काले धन को सफेद करने के लिए बनाता था।

 

दरअसल जब बाबा की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो थिएटर मालिकों से सारे टिकट खुद ही खरीद लिया करता था। असल में उसकी फिल्म कोई देखने नहीं जाता था। बाबा ये टिकटें अपनी काली कमाई से खरीदता था। बाबा‌ सिर्फ अपनी काली कमाई को व्हाइट करने के लिए ये फिल्में बनाता था। जबकि उसे फिल्म बनाने में कोई इंट्रेस्ट नहीं था। और चौंकाने वाली बात तो ये है की इन सब चीजों की मास्टर माइंड उस की बेटी हनीप्रीत है।

साथ ही बता दें इस गंदे काम में प्रोड्यूसर्स भी उनका साथ देते थे। वो बाबा की फिल्म की कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते थे। क्या आप जानते हैं राम रहीम की 2015 वाली फिल्म ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ ने सिर्फ 16.89 करोड़ की कमाई की थी लेकिन प्रोड्यूसर्स ने कमाई को 130 करोड़ रुपए बताया। उसी तरह मैसेंजर ऑफ गॉड 2 की कमाई को 450 करोड़ रुपए बताया था जबकि फिल्म ने सिर्फ 17 करोड़ रुपए कमाए थे।

खेर अब तो इस बाबा की सारी कमाई मिट्टी में मिल चुकी है क्योंकि अब राम रहीम जेल मे बंद है। और 20 साल बाद वापस आएगा।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams