News Flash
actor ranbir kapoor

अभी तक रणबीर और रणवीर को एक साथ काम करने का मौका नहीं मिला है

संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में रणबीर कपूर के लुक और एक्टिंग की काफी तारीफें हो रही हैं। सोशल मीडिया पर भी इस फिल्म की काफी तारीफें की जा रही हैं। रणबीर की पिछली कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी हैं इसलिए उनके लिए भी यह फिल्म काफी महत्वपूर्ण है। रणबीर ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपने दौर के एक और बेहतरीन एक्टर रणवीर सिंह के साथ काम करने को काफी उत्सुक हैं। अभी तक रणबीर और रणवीर को एक साथ काम करने का मौका नहीं मिला है।

रणबीर ने कहा, ‘अपनी तरह के दो एक्टर्स को कास्ट करना कठिन होता है क्योंकि दोनों को ही फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट पसंद आनी चाहिए। मैं वास्तव में रणवीर सिंह के साथ काम करना चाहता हूं क्योंकि मैं उनके काम का बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे लगता है कि उनका काम ‘पद्मावत’ में बेहतरीन था।’ रणबीर केवल रणवीर की एक्टिंग ही नहीं बल्कि उनकी एनर्जी के भी काफी कायल हैं। उन्होंने कहा, ‘रणवीर जो भी विज्ञापन करते हैं पूरी एनर्जी के साथ करते हैं।

उनका टैलेंट बहुत कुछ बताता है। इसलिए मैं उनके साथ फिल्म करना चाहता हूं लेकिन यह एक अच्छी फिल्म होनी चाहिए।’ अब सवाल यह है कि रणबीर किस तरह की फिल्म रणवीर के साथ करना चाहते हैं। इसके जवाब में रणबीर ने कहा, ‘यह फिल्म करण-अर्जुन’ या ‘अंदाज अपना अपना’ या ‘दीवार’ जैसी हो सकती है। यह फिल्म ऐसी होनी चाहिए जिसके जॉनर से हम दोनों कनेक्ट हो सकें।’ अब हम तो उम्मीद ही कर सकते हैं कि इन दोनों एक्टर्स को जल्द ही साथ-साथ स्क्रीन पर देख सकेंगे। देखते हैं कि यह कब तक संभव होता है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams