News Flash
actress deepika padukone

शादी के बाद दोनों जिंदगी का नया चैप्टर खूब एंजॉय कर रहे हैं

पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी काफी चर्चा में रही थी। दोनों ने इटली में कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। इसके बाद दोनों की रिसेप्शन पार्टीज की भी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। शादी के बाद दोनों जिंदगी का नया चैप्टर खूब एंजॉय कर रहे हैं। अब दीपिका ने रणवीर सिंह के बारे में एक बेहद दिलचस्प बात बताई है।

फिल्मफेयर ने एक इंटरव्यू में दीपिका से पूछा कि क्या रणवीर की मां अंजू भवनानी ने उन्हें रणवीर को संभालने के लिए कोई टिप्स दिए। इसपर दीपिका का जवाब काफी दिलचस्प रहा। दीपिका ने कहा कि कोई टिप्स नहीं दिए गए थे बल्कि रणवीर के पैरंट्स दीपिका से उन्हें ले जाने के लिए कहते हैं। दीपिका ने खुलासा किया कि रणवीर अपनी मां या बहन से ज्यादा उनसे डरते हैं। दीपिका ने हंसते हुए कहा कि जब रणवीर की मां या बहन को उनसे कोई काम करवाना होता है तो वे दीपिका से ही कहती हैं।

शादी के जबरदस्त जश्न के बाद रणवीर सिंह वापस काम पर लौट गए हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में व्यस्त हैं। दुनिया की मशहूर फिल्म वेबसाइट के अनुसार बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में केवल एक फिल्म करने के बावजूद भारतीय सिनेमा की टॉप स्टार के तौर पर फिल्म ओम शांति ओम के अपने सहकलाकार शाहरुख खान को पछाड़ दिया है।

शाहरुख खान इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण के नीचे हैं। आईएमडीबी ने भारतीय सिनेमा के टॉप 10 स्टार्स की सूची जारी की। यह सूची आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई, जो कि इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है।

यह भी पढ़ें – अंदाज अपना-अपना के सीक्वल में काम करना चाहते हैं रणवीर

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams