News Flash
Riya-Shriya-Solan

सलमान खान के साथ मिला काम करने का मौका

  • जल्द स्टार प्लस पर प्रसारित होगा रियल्टी शो

भानुजा ठाकुर। सोलन

सोलन की रहने वाली रिया व श्रेया जग्गी जल्द ही स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले रियल्टी शो नच बलिये सीजन-9 के प्रोमो में नजर आएंगी। हाल ही में रिया व श्रेया ने नच बलिये के प्रोमो में सलमान खान के साथ काम किया है। जल्द ही सोलन की यह दोनों कलाकार छोटे पर्दे के अन्य कुछ शो में भी काम करने जा रही हैं।

रिया-श्रेया ने पहली बार ईडियाज गोट टलेंट में नजर आई थी। इस रियल्टी शो में इन दोनों बहनों ने अपनी बेहतरीन डांस ने निर्णायक मंडल को काफी अधिक प्रभावित किया था। इसके बाद एंड टीवी पर प्रसारित एक रियल्टी शो में भी सोलन की यह दोनों कलाकार अपनी प्रतिभा को लोहा मनवा चुकी है। इन रियल्टी शो में भाग लेने के बाद इन दोनों जुड़वा बहनों ने कभी मुड़कर वापिस नहीं देखा।

Riya-Shriya-Solan

टीवी चैनल पर प्रसारित धारावाहिक जीजी मां में भी रिया व श्रेया जग्गी ने अभिनय किया है। न केवल राष्ट्रीय स्तर पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी यह दोनों बहने देश का नाम रोशन कर चुकी है। बीते वर्ष चाईना में आयोजित अंतरराष्ट्रीय टविंस फेस्टीवल में रिया व श्रेया ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था। इस टविंस फेस्टीवल में भी इन्हें बैस्ट टविंस का खिताब दिया गया था।

एक बार फिर से जग्गी सिस्टरस छोटे पर्दे पर नजर आएंगी। नच बलिये के प्रोमो में फिलहाल अपनी अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं। रिया व श्रेया का कहना है कि कई धारावाहिक में काम करने का अवसर पर मिल रहा है, लेकिन पढ़ाई में व्यस्त होने की वजह से वह अधिक समय नहीं दे पा रही हैं। उन्होंने कहा कि डांस के साथ-साथ वह भविष्य में अभिनय की दुनिया में भी किस्मत आजमाना चाहती हैं। इसलिए इन दिनों अभिनय का भी अभ्यास सकती रहती हैं।

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams