salman khan

फरवरी 2018 से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग, मंडी के छोरे को मिला बड़ा ब्रेक

देवेंद्र गुप्ता । मंडी
सुखराम के पोते और प्रदेश सरकार पंचायतीराज़ मंत्री अनिल शर्मा के बेटे आयुष शर्मा को सलमान खान लांच करने वाले है । गुजरात की एक प्रेम कहानी पर आधारित इस इस फिल्म को सलमान खान निर्देशक अभिराज मीणावाला के निर्देशन में एसके एफ बैनर तले बना रहे है । हांलाकि फिल्म का नाम अभी सार्वजनिक नही किया गया है । इस फिल्म मे आयुष शर्मा के साथ काम करने वाली हिरोइन की तलाश की जा रही है ।

आयुष की यह पहली फिल्म है जिसकी शूटिंग फरवरी 2018 मे होगी और साल के अंत मे फिल्म रीलिज होगी। निर्देशक अभिराज मीनावाला सुल्तान फिल्म मे बतौर सहायक निर्देशक थे। आयुष शर्मा बजरंगी भाई जान,प्रेम रत्न धन पायो, टयूब लाइट जैसी फिल्मों से ऐक्टिंग की बारिकिया सीख रहे है और डांस ऐक्टिंग ऐक्शन भी सीख रहे है । सलमान खान चाहते है की आयुष को तब तक लांच नही किया जा सकता था तब तक आयुष ऐक्टिंग पूरी तरह नही सीख लेते है।

सलमान खान 3 सालों से आयुष को फिल्म लाईन की बारीकियों को सीखने मे लगे हुए थे। अब 2018 मे आयुष शर्मा की फिल्म आने वाली है जिसकी शूटिंग मंडी और हिमाचल की वादियों मे होगी। सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। प्रदेश पंचायती मंत्री व आयुष शर्मा के पिता अनिल शर्मा ने इस ख़बर की पुष्टि की है। मंडी में आयुष की इस फिल्म की खबर आने के बाद खुशी का माहौल है।

Comments

Coming soon

Career Counsling

Get free career counsling and pursue your dreams